Latest News / ताज़ातरीन खबरें

शराब की दुकान के पास हुई मार पीट में युवक की मौत

बिलरियागंज/आजमगढ़ जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के लाटघाट बाजार के रौनापार मार्ग पर शराब की दुकान के समीप रविवार की रात एक व्यक्ति की लाठी डंडे से पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपित हमलावर को गिरफ्तार कर लिया।
  मऊ जनपद के सपनौती गांव के मूल निवासी राजेंद्र सिंह पटेल (55) पुत्र सूर्यमल्ल पटेल की ससुराल जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम आसपुर ( लाटघाट) में स्थित है। वे अपने ससुराल परिवार समेत रहते थे। रविवार की रात लगभग 9 बजे त्योहार के लिए किसी घरेलू कार्य से लाटघाट बाजार आए हुए थे।बाजार के लोगों का कहना है कि रौनापार मार्ग पर स्थित शराब की दुकान के समीप राजेंद्र का नीरज सोनकर (25) पुत्र दरोगा सोनकर से कहासुनी के दौरान मारपीट हो गई। मारपीट में राजेंद्र पटेल के सिर में चोट लग जाने से वे गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने इलाज के लिए उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी रात्रि रविवार की रात लगभग साढ़े 10 बजे मौत हो गई।
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे लाटघाट चौकी इंचार्ज ज्ञान प्रकाश तिवारी ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने आरोपित हमलावर नीरज सोनकर को देर रात्रि गिरफ्तार कर लिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh