Latest News / ताज़ातरीन खबरें

विदाई समारोह का आयोजन : सीओ के स्थानांतरण होने पर दी गई विदाई

 


अंबेडकर नगर। एसपी द्वारा क्षेत्राधिकारियों के कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करते हुए तीन अधिकारियों का स्थानांतरण कर दिया गया है।जलालपुर सीओ देवेंद्र कुमार मौर्य को जलालपुर से जनपद मुख्यालय के अकबरपुर सर्किल,भीटी सर्किल के सीओ अजेय कुमार शर्मा को जलालपुर सर्किल और अकबरपुर सर्किल के सीओ सुरेश चंद्र मिश्र को अकबरपुर सर्किल से भीटी सर्किल के लिए स्थानांतरित किया गया है।

जलालपुर कोतवाल संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों और गणमान्य लोगों द्वारा विदाई समारोह आयोजित कर सीओ देवेंद्र कुमार मौर्य को भावभीनी विदाई दी गई।इस दौरान जलालपुर सर्किल के सभी थानाध्यक्ष मौजूद रहे।एसडीएम सुभाष सिंह ने अग्रिम कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं देते हुए क्षेत्राधिकारी के मिलनसार व्यवहार और कामकाज की जमकर सराहना की।
भाजपा नगर अध्यक्ष देवेश मिश्र ने कहा कि सरकारी सेवा में स्थानांतरण एक प्रक्रिया है। जो अधिकारी अपने कार्यों का निर्वहन पारदर्शी तरीके से करते हुए लोगों के बीच लोकप्रियता बनाये रखते हैं उन्हें ही सम्मान मिलता है।उन्होंने सीओ देवेंद्र कुमार मौर्य को उनके कार्यकाल की विशिष्टताओ के लिए बरसो तक याद किए जाने की बात कहते हुए अग्रिम कार्यकाल के लिए शुभ कामनाएं दी।

कोतवाल के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों द्वारा मुंह मीठा कराते हुए माला पहनाकर भावपूर्ण ढंग से स्थानांतरित क्षेत्राधिकारी को उनके कार्यकाल के दौरान सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। थानाध्यक्ष यजवेंद्र सोनकर,शिवांगी त्रिपाठी,वंदना अग्रहरि,भाजपा नगर अध्यक्ष देवेश मिश्र, दरोगा सचिव मौर्य,नगर महामंत्री विकाश निषाद,नगर उपाध्यक्ष आनंद जायसवाल,अमित गुप्त, कांवरिया संघ अध्यक्ष सोनू गौड़ समेत पुलिस कर्मियों और समाजसेवियों ने सीओ सिटी बनाए जाने पर बधाई देते हुए स्मृति चिन्ह व उपहार भेंट कर भाव-भीनी विदाई दी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh