Latest News / ताज़ातरीन खबरें

संदिग्ध परिस्थितियों में घायल युवक की इलाज को ले जाते समय रास्ते मे हुई मौत


दीदारगंज - आजमगढ।सोमवार 22 जुलाई की देर शाम  दीदारगंज थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव निवासी 35 वर्षीय दिलीप यादव पुत्र राजाराम यादव क्षेत्र के पल्थी बाजार के लिए मोटरसाइकिल से निकला था, जो की पल्थी - शाहगंज मार्ग पर पल्थी बाजार से पश्चिम तरफ लगभग 500 मीटर की दूरी पर लगभग रात साढ़े आठ बजे के करीब गंभीर रूप से घायल मार्ग पर मिला। लोगों की सूचना पर गांव वाले तथा परिवार के सदस्यों ने  घटनास्थल पर पहुंचकर एंबुलेंस से  इलाज हेतु फूलपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां पर हालत गंभीर देख चिकित्सक ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया तो स्वजनो और ग्रामीणों ने घायल को शाहगंज जौनपुर एक निजी चिकित्सक के यहां ले गए, जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने रेफर कर दिया।

 स्वजन द्वारा जौनपुर ले जाते समय रास्ते में ही घायल ने दम तोड़ दिया। लोग रात में ही लगभग एक बजे शव को थाना दीदारगंज लाए जहां पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया।

मृतक टेंपो चलाने का कार्य करता था, दो भाइयों में पहले स्थान पर था, जो दो पुत्रों तथा दो पुत्रियों का पिता था। पत्नी मनीता तथा अन्य पारिवारिक सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh