Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप और फेसबुक के जरिये विभिन्न महिलाओं-युवतियों से अश्लीलता व चैटिंग करने के आरोप में बलिया के युवक को किया गिरफ्तार

आज़मगढ़ : प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप और फेसबुक के जरिये विभिन्न महिलाओं-युवतियों से अश्लीलता व चैटिंग करने के आरोप में बलिया के युवक को गिरफ्तार किया गया है। जिले के गड़वार कस्बा निवासी शिवकुमार वर्मा पुत्र हरेराम वर्मा को वीमेन पावर लाइन लखनऊ के प्रभारी निरीक्षक अजय पाल सिंह व गड़वार थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बृहस्पतिवार को थाना क्षेत्र के पियरिया मोड़ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
गड़वार थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी 15 जिलों की 300 से अधिक महिलाओं और युवतियों संग मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप व फेसबुक के जरिये अश्लील हरकत कर रहा था। उन्होंने बताया कि वीमेन पावर लाइन 1090 पर 20 युवतियों ने इस बाबत फोन कर शिकायत की थी। युवतियों ने बताया था कि बलिया के गड़वार निवासी शिवकुमार वर्मा (32) कई महीनों से व्हाट्सएप व फेसबुक के जरिये वीडियो कॉल पर अश्लील हरकत व बात कर परेशान कर रहा है। शिकायत को संज्ञान में लेते हुए वीमेन पावर लाइन की टीम ने आरोपी युवक के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डालकर लोकेशन ट्रेस किया। बुधवार की देर रात में वीमेन पावर लाइन के प्रभारी निरीक्षक अजय पाल सिंह द्वारा गड़वार थाने को तहरीर दी गई। गड़वार पुलिस द्वारा धारा 294, 354डी, 719, 720, 467, 468, 471 आईपीसी व 66 व 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपी की तलाश शुरू हो गई। बृहस्पतिवार को लखनऊ की वीमेन टीम ने गड़वार प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह के सहयोग से आरोपी को पियरिया मोड़ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh