Crime News / आपराधिक ख़बरे

साले की हत्या कर जीजा ने खुद का उड़ाया भेजा... ससुर और दामाद के बीच हुआ था झगड़ा

वाराणसी। जिले के लोहता थाना क्षेत्र का बखरिया और बनकट गांव मंगलवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। दरअसल, बखरिया गांव में ससुर और दामाद के बीच झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान ही दामाद ने साले पर ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद लगभग एक किलोमीटर दूर जाकर बनकट गांव में रिपीटर गन से खुद का भेजा उड़ा कर जान दे दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची लोहता थाने की पुलिस घटना की जांच कर रही है। वारदात की वजह प्रथमदृष्टया जमीन विवाद से जुड़ी पुरानी रंजिश बताई जा रही है।
मिर्जापुर जिले के प्रेमापुर गांव निवासी दिनेश शर्मा उर्फ पिंटू (39) की ससुराल बखरिया गांव में है। मंगलवार सुबह दिनेश और उसके ससुर राजेश के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हुई। बात इतनी बढ़ गई कि दिनेश ने अपनी रिपीटर गन से अपने साले गोपालजी (36) को लक्ष्य कर ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग की। असलहे से निकली तीन गोली गोपालजी के सीने सहित शरीर के अन्य हिस्से में जा लगी। गोली लगने से घायल गोपालजी के जमीन पर गिरते ही दिनेश बाइक स्टार्ट कर भाग निकला।
करीब एक किमी दूर बनकट गांव में रेलवे लाइन के किनारे पहुंचा। वहीं उसने अपनी बाइक खड़ी की और रिपीटर गन से अपना भेजा उड़ा लिया। उधर, गोली लगने से गंभीर रूप से घायल गोपालजी सिंह को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। लोहता थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। फायरिंग में घायल युवक को उपचार के लिए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई है। एक अन्य युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। उसके पास से एक असलहा भी मिला है। घटना की वजह की पड़ताल की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh