Business News / ख़बर कारोबार

दमदार रिटर्न के लिए अनिल सिंघवी के साथ चुने 6 मिडकैप स्टॉक्स, एक्सपर्ट ने खरीदारी के लिए चुने


Midcap Stocks: मार्केट एक्सपर्ट ने Trident, GR Infra, EPL Ltd, Insecticides India, HSIL और Uttam Sugar में खरीदारी की राय दी है.
Midcap Stocks: शेयर बाजार में निवेशक मोटी कमाई करने के लिए पैसा लगाता है, हालांकि पैसा लगाने से पहले शेयर बाजार की चाल को समझ लेना जरूरी है. दमदार कमाई के लिए सॉलिड शेयरों को चुनना जरूरी है. आज यानी शुक्रवार (19 अप्रैल ) को शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. ऐसे में किन शेयरों में पैसा लगाएं और कहां खरीदारी करें, इसका फैसला करना जरूरी है. शेयर बाजार की तेजी में भी 2 मार्केट एक्सपर्ट ने मिडकैप सेक्टर से दमदार शेयरों को खरीदारी के लिए चुना है. ऐसे में मार्केट एक्सपर्ट निवेशकों के लिए इस सेक्टर से दमदार स्टॉक लेकर आए हैं. मार्केट के 2 एक्सपर्ट ने मिडकैप सेक्टर (Midcap Sector) से 6 दमदार स्टॉक्स को चुना है और वहां खरीदारी की सलाह दी है. मार्केट एक्सपर्ट ने Trident, GR Infra, EPL Ltd, Insecticides India, HSIL और Uttam Sugar में खरीदारी की राय दी है. ज़ी बिजनेस के मैनेजिंग एडिटर अनिल सिंघवी के साथ खास बातचीत में मार्केट एक्सपर्ट सच्चितानंद उत्तेकर और हेमांग जानी ने मिडकैप सेगमेंट से 6 शेयरों को खरीदारी के लिए चुना है.
शॉर्ट टर्म  - EPL Ltd
शॉर्ट टर्म के तौर पर मार्केट एक्सपर्ट हेमांग जानी ने EPL Ltd को खरीदारी के लिए चुना है. यहां एक्सपर्ट ने खरीदारी के लिए 250 रुपए का टारगेट दिया है. एक्सपर्ट ने बताया कि अगले 2-3 साल में कंपनी में PAT और EBITDA की दमदार रैली देखने को मिल सकती है. 
पोजीशनल - GR Infra
पोजीशनल टर्म के तौर पर एक्सपर्ट ने GR Infra को खरीदारी के लिए चुना है. एक्सपर्ट के मुताबिक ये कंपनी अपनी कंपिटिटिव कंपनियों से काफी आगे है. यहां खरीदारी के लिए एक्सपर्ट ने 1900 रुपए का टारगेट दिया है. 
लॉन्ग टर्म - Trident
लॉन्ग टर्म के तौर पर एक्सपर्ट ने Trident को खरीदारी के लिए चुना है. यहां खरीदारी के लिए एक्सपर्ट ने 73 रुपए का टारगेट प्राइस दिया है.  एक्सपर्ट का कहना है कि सरकार की पीएलआई स्कीम का फायदा इस स्कीम को मिलेगा.
शॉर्ट टर्म - Uttam Sugar
शॉर्ट टर्म के तौर पर एक्सपर्ट ने Uttam Sugar को खरीदारी के लिए चुना है. एक्सपर्ट ने यहां खरीदारी के लिए 360 रुपए का टारगेट दिया है और 275 रुपए का स्टॉप लॉस लगाने की सलाह दी है. 
पोजीशनल - HSIL
पोजीशनल टर्म के तौर पर एक्सपर्ट ने HSIL को खरीदारी के लिए चुना है. एक्सपर्ट ने बताया कि ये कंपनी ग्लास बनाती है. यहां खरीदारी के लिए 400 रुपए का टारगेट प्राइस दिया गया है और 320 के आसपास स्टॉप लॉस लगाने की सलाह है. 
शॉर्ट टर्म - Insecticides India
शॉर्ट टर्म के तौर पर एक्सपर्ट ने Insecticides India को खरीदारी के लिए चुना है. यहां खरीदारी के लिए एक्सपर्ट ने 900 रुपए का टारगेट प्राइस दिया है और 650 रुपए का स्टॉप लॉस लगाने की सलाह दी है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh