Latest News / ताज़ातरीन खबरें

गोद भराई के बाद दुल्हन प्रेमी संग फरार,पकड़े जाने पर परिजनों ने की दोनों की पिटाई, फिर पुलिस के प्रयास से तय हुआ विवाह : जौनपुर


●पकड़े जाने पर परिजनों ने की दोनों की पिटाई, फिर पुलिस व प्रधान के प्रयास से तय हुआ विवाह
जौनपुर। मछलीशहर कोतवाली के एक गाँव मे प्रेमिका की गोदभराई की सूचना पर चंडीगढ़ से पहुंचा प्रेमी युवती को लेकर घर से फरार हो गया। खोजबीन में पकड़े जाने के बाद परिजनों ने दोनों की पिटाई कर दी। अंत मे पुलिस व प्रधान की दखल के बाद दोनों का विवाह तय हो गया।
    अनुसूचित जाति के एक युवक को अपनी चचेरी भतीजी से प्यार हो गया था। दोनों के परिजनों को मामले की जानकारी होने पर भारी विरोध के बाद युवक को चंडीगढ़ कमाने के लिए भेज दिया और युवती का विवाह सिकरारा थाना क्षेत्र के एक गाँव मे तय कर दिया। शनिवार को युवती की गोदभराई हुई।
    गोदभराई की सूचना चंडीगढ़ में जब प्रेमी को लगी तो वह तुरंत ट्रेन में सवार होकर घर पहुंच गया। घर से गोदभराई के बाद देर रात प्रेमिका को लेकर फरार हो गया। युवती की भागने की सूचना परिजनों को लगते ही दोनों की खोजबीन में लग गए। रविवार सुबह दोनों को बगल गाँव से एक घर मे बरामद होने पर दोनों के परिजन लाठी डंडा लेकर मारपीट पर आमादा हो गए। घटना की सूचना पर पहुंचे प्रधान ने दोनों पक्षो को समझाकर घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी।
    मौके पर पहुंची 108 नंबर पुलिस दोनों को लेकर कोतवाली पहुंची। कोतवाली में भी दोनों के परिजनों में काफी बहस वैगरह हुई। अंत मे प्रधान व पुलिस के समझाने पर दोनों के परिजन दोनों के विवाह के लिए राजी हो गए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh