Politics News / राजनीतिक समाचार

निरहुआ के ट्वीट पर सियासत गर्म, सपा ने बोला...

आजमगढ़। गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा के बाद जनपद में सपा और भाजपा के बीच जंग तेज हो गई है। सपा के प्रदेश प्रवक्ता ने जहां अमित शाह के बयान पर शनिवार को प्रतिक्रिया व्यक्ति की वहीं रविवार को निरहुआ द्वारा किए गए एक ट्वीट पर सपा के निवर्तमान जिला उपाध्यक्ष भी मैदान में आ गए। उन्होंने सांसद दिनेश लाल यादव को जीत का दंभ होने की बात कही। बताते चलें कि भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ट्विटर पर एक कार्टून लगाकर सपा पर तंज किया कि बूझो कौन? लिखा। फोटो में अखिलेश यादव का कार्टून बना है और लिखा है पहले आजमगढ़ में लोग जीतने का सार्टीफिकेट लेने आते थे और हाथ हिला कर चले जाते थे, बूझो कौन?

इस टवीट पर सपा के निवर्तमान जिला उपाध्यक्ष विवेक सिंह ने कहा कि इस ट्वीट में सांसद निरहुआ का दंभ झलक रहा है। उनको जानकारी नहीं है कि आजादी के बाद से ही आजमगढ़ की सीट समाजवादी पार्टी की रही है।
आजमगढ़ समाजवाद का गढ़ रहा है और यहां से समाजवादी विचारधारा वाले लोग जीतते आए हैं।

किन्हीं कारणों से 13-14 महीने के लिए निरहुआ जीत गए तो उनके अंदर दंभ में आ गया है। यहां सपा के लोग सार्टीफिकेट लेने व दंभ भरने नहीं आते थे बल्कि आजमढ में विकास की नींव रखने आते थे।

उन्होने कहा कि अखिलेश यादव ने यहां वेटेनरी मेडिकल कालेज की आधारशिला रखी थी जिसका धन भी आवंटित हो गया था। जिसे गोरखपुर भेज दिया गया। अगर निरहुआ में शर्म बची है तो वह वेटेनरी मेडिकल कालेज आजमगढ में लाकर दे दें। तब हम समझेगें कि हमारे लोग हाथ हिलाकर चले जाते थे और आप काम कर रहे है। सडको पर पैच लगाने से विकास विकास नहीं होता।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh