Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सौतेली बहन ने प्रेमी और उसके साथियों से मिलकर नाबालिग का कराया गैंगरेप, आरोपी बहन समेत 3 गिरफ्तार - सुलतानपुर

सुलतानपुर : उत्तरप्रदेश के सुलतानपुर में सौतेली बहन ने नाबालिग को बुलाया, फिर प्रेमी और उसके दोस्तों से रेप किया। पुलिस ने मामले में दो आरोपित दो युवकों समेत सौतेली बहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र की है। सौतेली बहन ने प्रेमी और उसके साथियों से मिलकर नाबालिग का कराया गैंगरेप, आरोपी बहन समेत 3 गिरफ्तार।

क्षेत्राधिकारी बल्दीराय राजाराम चौधरी ने बताया कि आरोपित सौतेली बहन प्रिया का हरि मंगल नाम के युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वो एक दिन हरि मंगल के साथ उसके मित्र शिवपूजन से मिली थी, तब उसके साथ उसकी नाबालिग बहन भी मौजूद थी। उस समय से शिवपूजन की गलत निगाह पीड़िता पर थी। ऐसे में शिवपूजन ने प्रिया के जरिए उसकी नाबालिग बहन को 28 जून की रात को अपने घर बुलाया और रेप किया। इसके बाद में शिवपूजन का साथी हरि मंगल और कुलदीप प्रिया और और उसकी सौतेली नाबालिग बहन को बस से लेकर जा रहे थे। हरि मंगल बस चला रहा था और कुलदीप उसके साथ मौजूद था, दोनों आरोपियों ने बारी-बारी से नाबालिग से रेप किया।

एक अन्य आरोपी की तलाश जारी
सीओ ने बताया कि रात जब आरोपित कूरेभार कस्बा चौराहे के पास बस लेकर पहुंचे तो पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी सेमरी रोड की ओर से आ रही एक लग्जरी बस पुलिस को आती दिखाई दी। पुलिस टीम ने बस को रोककर चेक किया तो चालक हरिमंगल यादव और क्लीनर कुलदीप साहू मिले। बस की पिछली सीट के पास दोनों बहनें बैठी मिलीं। जब पुलिस ने पूछताछ की तो पीड़िता ने रेप की वारदात के बारे में बताया। पुलिस ने आरोपी सौतेली बहन और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh