Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मां के पास सो रही डेढ़ वर्षीय बालिका को अगवा कर हैवानियत, मौत - बहराइच

बहराइच : उत्तरप्रदेश के बहराइच जिले के नानपारा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मां के साथ सो रही डेढ़ वर्षीय बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म का मामला समने आया है। हैवानियत की वजह से मासूम की मौत हो गई है। पुलिस की घेराबंदी में आरोपी युवक ने जंगल में भागने की कोशिश की, जिसके चलते पुलिस फायरिंग में वह जख्मी है। मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक ने आरोपी युवक पर एनएसए के तहत कार्रवाई करने की बात कही है।

पतरहिया निवासी डेढ़ वर्षीय बच्ची सोमवार रात घर के बाहर अपनी मां के साथ चारपाई पर सो रही थी। गांव निवासी परशुराम पुत्र मंगरे ने मासूम को मां के पास से अगवा कर लिया। गांव के प्राथमिक विद्यालय में बालिका के साथ दुराचार किया। भोर में बालिका की मां जगी और बेटी नहीं दिखी तो शोर मचाया। 

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह भी पहुंच गए। खोजबीन के दौरान गांव के प्राथमिक विद्यालय परिसर में बालिका लहूलुहान हालत में मिली। ग्रामीण व पुलिस को देख आरोपी परशुराम जंगल की ओर भागनेे की कोशिश की, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस ने फायरिंग की। इसके बाद आरोपी पकड़ा जा सका। बेहोश बालिका को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहा से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज शुरू होते ही बालिका की मौत हो गई। 

उधर, जख्मी आरोपी परशुराम को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के पिता राम सहारे की तहरीर पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh