Latest News / ताज़ातरीन खबरें

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों ने ली शपथ : अतरौलिया

अतरौलिया । नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों ने ली शपथ ।
बता दें कि अतरौलिया ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम पंचायत अतरौलिया व ग्राम पंचायत भरसानी के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों ने एडीओ पंचायत तथा ग्राम विकास अधिकारी के मौजूदगी में शपथ लिया।सपथ समारोह के क्रम में सर्वप्रथम भरसानी गांव के प्रधान नीरज यादव ने एडीओ पंचायत बाबू राम यादव, ग्राम विकास अधिकारी जयचंद की उपस्थिति में अपने 11 सदस्यों के साथ शपथ लिया।
नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों ने अपने सदस्यों के साथ गांव को आदर्श ग्राम बनाने का संकल्प लिया, तथा गांव के अंदर नाली खड़ंजा आवास शौचालय जैसी सुविधाएं प्रत्येक घर तक पहुंचाने का संकल्प लिया।
वही ब्लॉक के अतरौलिया ग्राम पंचायत में अपने 13 सदस्यों के साथ ग्राम प्रधान उषा सिंह ने ग्राम विकास अधिकारी बलवंत यादव के उपस्थिति में शपथ लिया। शपथ के दौरान नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों ने एक दूसरे को माला पहनाकर स्वागत किया और सदस्यों संग ग्राम प्रधान ने नगर पंचायत से आगे अतरौलिया ग्राम सभा का विकास करने का शपथ लिया । इसी क्रम में अतरौलिया ब्लॉक के बांसगांव उपटापार, देहुला सल्तनत , सुखी पुर आदि गांव के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों ने शपथ लिया।इस मौके पर दीपक कुमार सिंह, राजदीप सिंह, लिटिल ,कृष्ण कुमार सिंह ,निखिल ,रामबचन ,रिंकू सुरेंद्र प्रसाद ,जितेंद्र आदि लोग मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh