Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सेना से रिटायर हवलदार जितेंद्र सिंह (40) ने लाइसेंस पिस्टल से खुद को मारी गोली, हुई मौत - लखनऊ

लखनऊ : सेना से रिटायर हवलदार जितेंद्र सिंह (40) ने लाइसेंस पिस्टल से खुद को मारी गोली। पांच राउंड हवाई फायरिंग करने के बाद रिटायर्ड हवलदार ने छठवीं गोली खुद को मारी। चिनहट कोतवाली के यमुना विहार कालोनी का मामला। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने एम्बुलेंस बुलाकर लोहिया अस्पताल पहुँचाया गया, लोहिया अस्पताल के डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया। ट्रामा सेंटर में उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने रिवाल्वर जब्त कर लिया है। रिवाल्वर में कूल 6 खाली खोखा मिला है।

मूल रुप से मनिहारी जिला गाजीपुर का रहने वाला हवालदार जितेन्द्र सिंह मार्च 2020 में सेना से रिटायर्ड हुआ था। यहां पत्नी पूनम सिंह व बेटा शिवम के साथ यहा यमुना विहार काॅलोनी में रहता था। दो मंजिल इस मकान में जितेन्द्र का परिवार उपर रहता था। जबकि नीचे एक किरायेदार संजय रहते हैं। बृहस्पतिवार को सुबह से ही वह शराब पी रहा था। इस बात को लेकर उसकी पत्नी से मामूली बहश हुई। वह अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाला और छत पर चला गया। उसने चार राउंड हवा में गोली दागी। और ताबड़तोड़ दो गोली अपने को मार ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस उसे लोहिया अस्पताल ले गयी। पुलिस ने बताया कि घरेलू कलह के कारण ही उसने अपने आप को गोली मारी है। जितेन्द्र का बेटा शिवम 11वीं का छात्र है। एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आब्दी ने बताया कि बृहस्पतिवार को दोनो गांव जाने वाले थे।

आसपास में रहने वाले लोगों की मानें तो अक्सर किसी न किसी बात को लेकर जितेंद्र सिंह और पत्नी पूनम सिंह के बीच कहासुनी होती रहती थी। बताया गया कि गुरुवार को उन्हें अपने पैतृक गांव गाजीपुर जिले के मनिहारी जाने की तैयारी थी, लेकिन इस दौरान जितेंद्र और उसकी पत्नी पूनम के बीच किसी बात को लेकर ऐसी कहासुनी हुई कि जितेंद्र कमरे में जाकर शराब पीने के बाद खुद पर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोलियों की बौछार कर ली।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh