Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्रियंका हत्याकांड का पर्दाफाश,प्रेमी ने खुद की थी हत्या : जौनपुर


●सीओ अंकित कुमार के निर्देशन में पुलिस टीम ने किया घटना का त्वरित खुलासा,

●गिरफ्तार अभियुक्त गौरीशंकर युवती से शादी करने के लिए बना रहा था दबाव,
शाहगंज, जौनपुर।
            सरपतहां थाना क्षेत्र के जमदरा गांव में रविवार को हुई प्रियंका गौड़ उर्फ रिंका हत्याकांड का सीओ अंकित कुमार के निर्देशन में गठित पुलिस ने शुक्रवार को पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड अपराधी को काल डिटेल व सर्विलांस और मुखबीर की मदद से भुसौडी नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार भी कर लिया है।
      पुलिस ने उसके पास से हत्या की घटना मे प्रयोग किया गया एक चाकू, दो मोबाईल फोन व एक मोटर साइकिल बरामद किया है। एसपी राजकरण नैयर ने पुलिस के इस बेहतर खुलासे पर सीओ की पुलिस टीम को शाबाशी दी। है।
            घटना के सम्बन्ध में पुलिस उपाधीक्षक शाहगंज अंकित कुमार ने शुक्रवार को मीडिया को बताया कि घर में सो रही प्रियंका उर्फ रिंका गौड़
की रविवार की रात धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।
            सोमवार की सुबह कमरे में उसका खून से लथपथ शव मिला था। मृतका की मां कुमारी देवी की तहरीर पर पुलिस ने भुसौड़ी निवासी उसके फुफेरे भाई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने बताया कि अभियुक्त ने बताया कि मै रिश्ते में उसका फुफेरा भाई लगता हूँ, उससे प्रेम करता था, और उस पर शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। लेकिन भाई-बहन का रिश्ता होने के कारण स्वजन व लड़की भी तैयार नहीं हो रही थीं। जिसके बाद आवेश में आकर मैने उसकी हत्या कर दी।
      इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक सरपतहां जयप्रकाश सिंह मय टीम द्वारा जरिए मुखबिरी सूचना पर अभियुक्त गौरीशंकर उर्फ चंचाली पुत्र भुल्लन गौड निवासी ग्राम भुसौडी थाना सरपतहाँ जनपद जौनपुर उम्र 23 वर्ष को गुरुवार की रात्रि को भुसौडी नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से घटना मे प्रयुक्त दो मोबाईल फोन, एक मोटरसाईकिल पल्सर तथा अभियुक्त की निशादेही पर घटना मे प्रयुक्त एक आलाकत्ल चाकू बरामद कर चालान न्यायालय भेज दिया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh