Latest News / ताज़ातरीन खबरें

यूपी एसटीएफ के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, लुधियाना में छिपा था एक लाख का इनामी बदमाश, गिरफ्तार

आजमगढ़। 19 जुलाई 2013 को सगड़ी विधानसभा जनपद-आजमगढ़ के विधायक सर्वेश सिंह सीपू की माफिया ध्रुव सिंह कुंटू के इशारे पर उसके अपराधिक गिरोह के सदस्यों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले में 16 मार्च 2022 को ध्रुव सिंह कुंटू सहित 7 अभियुक्त को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी जबकि अभियुक्त अरविंद कश्यप फरार चल रहा था।
यूपी एसटीएफ की वाराणसी इकाई के हाथ बड़ी सफलता लगी है। आजमगढ़ जिले में हत्या समेत अन्य आरोपों में शामिल एक लाख के ईनामी बदमाश को पुलिस ने डाबा क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। 19 जुलाई 2013 को सगड़ी विधानसभा (जनपद-आजमगढ़) के विधायक सर्वेश सिंह सीपू की माफिया ध्रुव सिंह कुंटू के इशारे पर उसके अपराधिक गिरोह के सदस्यों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले में 16 मार्च 2022 को ध्रुव सिंह कुंटू सहित 7 अभियुक्त को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी जबकि अभियुक्त अरविंद कश्यप फरार चल रहा था।
अभियुक्त अरविंद कश्यप की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ की वाराणसी यूनिट लुधियाना में मौजूद थी, जहां अभियुक्त अरविंद कश्यप के भेष बदल कर रह रहा था। जिसके बाद अभियुक्त की पहचान सुनिश्चित कर गिरफ्तारी की गई। पूछताछ और अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh