Business News / ख़बर कारोबार

OnePlus Nord CE में आने वाले 12 अपडेट में नए स्टाइल ऑप्शन ....जबरदस्त फीचर्स के साथ

OnePlus Nord CE में आने वाले अपडेट में नए स्टाइल ऑप्शन जुड़ जाएंगे. लोगों को इसमें कार्ड्स के लिए नए स्टाइल देखने को मिलेंगे. साथ ही इसमें नया वनप्लस वॉच कार्ड ऐड किया जाएगा, जो कि जल्दी से हेल्थ स्टेटस बताएगा. बता दें कि इस फोन को 2021 में एंड्रॉयड 11 के साथ लॉन्च किया गया था और अब इसे OS का दूसरा वर्जन मिल रहा है.
वनप्लस नॉर्ड CE यूज़र्स के लिए काफी अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी के इस फोन को एंड्रॉयड 12 OS अपडेट मिलना शुरू हो गया है. बता दें कि इस फोन को 2021 में एंड्रॉयड 11 के साथ लॉन्च किया गया था और अब इसे OS का दूसरा वर्जन मिल रहा है. इस अपडेट का साइज़ करीब 4जीबी है, जो कि काफी ज़्यादा है. चेंजलॉग के मुताबिक लेटेस्ट OnePlus Nord CE में आने वाले अपडेट में नए स्टाइल ऑप्शन जुड़ जाएंगे.
लोगों को इसमें कार्ड्स के लिए नए स्टाइल देखने को मिलेंगे. साथ ही इसमें नया वनप्लस वॉच कार्ड ऐड किया जाएगा, जो कि जल्दी से हेल्थ स्टेटस बताएगा.
अपडेट में कैनवस AoD सेक्शन में नई तरह की स्टाइल और लाइन्स भी शामिल हैं, ताकि यूजर्स को ज़्यादा पर्सनलाइज्ड लुक दिया जा सके. इसमें नए ब्रश और स्ट्रोक सपोर्ट मिलेगा, साथ ही कलर के लिए कई तरह के फीचर दिए जाएंगे. कंपनी ने वर्क लाइफ बैलेंस फीचर में भी कई बदलाव किए हैं.
मिलेगा टू-फिंगर पिंट जेस्चर
गैलरी ऐप को टू-फिंगर पिंच जेस्चर के साथ अलग-अलग लेआउट के बीच स्विच करने के लिए सपोर्ट मिल रहा है. OnePlus Nord CE यूजर्स को डार्क मोड में तीन एडजस्टेबल लेवल भी देखने को मिलेंगे. अपडेट में बेहतर बनावट के साथ डेस्कटॉप आइकन को भी ऑप्टिमाइज़ करता है. ये कंपनी के अनुसार लोड ज़्यादा होने पर भी सिस्टम को आराम से चलाने के लिए AI सिस्टम बूस्टर को 2.1 तक ऑप्टिमाइज़ करता है.
अगर आपको अभी तक इसका नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप मैनुअली भी चेक कर सकते हैं. इसके लिए आपको सेटिंग सेक्शन में जाकर Software अपडेट पर जाना होगा. यहां अपडेट दिखने पर आप आराम से अपडेट कर सकते हैं.
यूज़र्स को सलाह दी जाती है कि अगर वह अपना डेटा नहीं खत्म करना चाहते हैं तो इस अपडेट के लिए वाई-फाई का इस्तेमाल करें।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh