Latest News / ताज़ातरीन खबरें

भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच जमकर हुई मारपीट बैठक के दौरान बिगड़ा मामला, दौड़ा-दौड़कर पीटा, कपड़े भी फाड़े


मेरठ। मेरठ जिले के रजपुरा ब्लाक में शुक्रवार को भाजपा की सदस्यता अभियान की बैठक पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं के लिए युद्ध का मैदान बन गई। किसी बात को लेकर भाजपा के युवा नेता दुष्यंत तोमर और तरुण में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते लाल-घूंसे चलने लगे। मारपीट में दुष्यंत तोमर के कपड़े फट गए। मौके पर मौजूद भाजपा जिलाध्यक्ष शिव कुमार ने काफी जद्दोजहद के बाद दोनों को अलग किया। शुक्रवार को रजपुरा ब्लाक में भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक बुलाई गई थी। अंदर बैठक चल रही थी कि ब्लाक परिसर में बैठक के बाहर किसी बात को लेकर पूर्व छात्र नेता दुष्यंत तोमर और तरुण कुमार व समर्थकों में मारपीट होने लगी।

   दुष्यंत तोमर और तरुण को एक- दूसरे से अलग करने को लेकर समर्थक भी भिड़ गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भाजपा जिलाध्यक्ष शिव कुमार राणा के सामने भी दोनों के बीच लात घूंसे चलते रहे। बामुश्किल दोनों को शिवकुमार राणा ने अलग कराया। तब तक दुष्यंत तोमर के कपड़े फट गए। वहां खड़े वाहन इधर-उधर गिर गए। एक दूसरे के साथी भी आपस में भिड़े। 

  काफी देर तक लात घूंसे बरसते रहे। दोनों ही नेता मारपीट के बाद कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। वहीं, भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही मारपीट की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। भाजपा जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा ने बताया, मैं तो सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक में था। शोर शराबा सुनकर बाहर आया और दोनों को अलग कराया। जानकारी जुटा रहे हैं कि किस बात को लेकर दोनों में कहासुनी, मारपीट हुई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh