Politics News / राजनीतिक समाचार

मोदी के जन्मदिन पर सीएम योगी ने काल भैरव मंदिर में किया विशेष पूजन, काटा 74 किलो का लड्डू, वितरण हुआ प्रसाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन आज मंगलवार (17 सितम्बर) को पूरे देश में धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में उनका जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचे। इसके साथ ही उन्होंने कल रात में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निरीक्षण और बैठक करने के बाद आज सुबह से ही दर्शन पूजन और अन्य कार्यक्रमों की शुरुआत की है।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सीएम योगी ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। इसके बाद उन्होंने 74 किलो का एक बड़ा सा लड्डू काटकर भक्तों में वितरित करते हुए पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया। इसके अलावा उन्होंने स्वच्छता अभियान और स्वच्छता दौड़ की शुरुआत दशाश्वमेध क्षेत्र से की है। सीएम ने हरी झंडी दिखाकर दौड़ को रवाना किया।

आपको बता दें कि आज सुबह से ही सीएम योगी अपने कार्यक्रमों की शुरुआत की। सबसे पहले उन्होंने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया और बाबा भैरव की पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में 74 किलो के लड्डू का बड़ा सा केक काटा और भक्तों के बीच वितरित किया। और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh