Politics News / राजनीतिक समाचार

आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल पहुंचे हरियाणा खेला बड़ा दावा, कहा- ‘हरियाणा में AAP के बिना नहीं बनेगी सरकार’


हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति गरमाई है। इसे लेकर तमाम राजनीतिक दल के नेता अपना दमखम दिखाने में लगे हुए हैं। इस बीच खबर सामने आ रही है कि आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल हरियाणा पहुंचे हुए हैं। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने यमुनानगर में रोड शो किया है। उन्होंने कहा कि ‘हरियाणा में जो भी सरकार बनेगी, AAP के बिना नहीं बनेगी।’

अरविन्द केजरीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना
इसके अलावा अरविन्द केजरीवाल ने आगे कहा कि आदर्श पाल (आप उम्मीदवार) हैं, आपके साथ रहते हैं सुख दुःख में साथ रहते हैं। वहीं दूसरी तरफ शिक्षा मंत्री हैं। पूरे हरियाणा में बुरा हाल किया हुआ है। पिछले 10 साल में कवंर पाल ने जगाधरी में कुछ भी नहीं किया है, नशा और बेरोजगारी के अलावा कुछ भी नहीं किया है। उन्होंने कहा- आप को एक बार मौका दें, दिल्ली जैसी शिक्षा व्यवस्था हरियाणा में कर देंगे।”

इस दौरान केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी को भी आड़े हाथ लिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने मुझे जेल भेजकर हमारे विधायकों को खरीदने की भी कोशिश की। लेकिन वो कोई विधायक तो दूर, मेरे कार्यकर्ताओं तक को नहीं खरीद सके। 

साथ ही  उन्होंने कहा कि भाजपा ने आपको क्या दिया? उन्होंने सिर्फ भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई दी है। इस बार पूरा हरियाणा परिवर्तन की मांग कर रहा है। हरियाणा में इस बार जो भी सरकार बनेगी, वह बिना आम आदमी पार्टी के नहीं बनेगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh