Politics News / राजनीतिक समाचार

केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आतंकवादी कहने वाले बयान पर कायम, माफी मांगने से किया इनकार


नई दिल्ली। भाजपा के नेता और केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आतंकवादी कहने वाले अपने बयान पर कायम हैं। उन्होंने माफी मांगने से इनकार कर दिया है और कहा है कि वे संसद में खड़े होकर भी कहेंगे कि गांधी परिवार ने पंजाब को जलाया। 

इस  बीच राहुल पर टिप्पणी को लेकर रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के एक पदाधिकारी ने इसकी शिकायत की थी। बिट्टू पर भारतीय न्याय संहिता की कई धाराओं के तहत झूठी जानकारी या अफवाह फैलाना, दंगा भड़काने की कोशिश और धर्म और जाति के आधार पर नफरत फैलाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

इससे पहले दिल्ली में कांग्रेस नेताओं ने बिट्टू और कुछ अन्य नेताओं के खिलाफ तुगलक रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। बहरहाल, मुकदमा दर्ज के होने के बाद केंद्रीय मंत्री बिट्टू ने कहा- मैं अपने बयान पर माफी नहीं मागूंगा, बल्कि संसद में भी बोलूंगा कि गांधी परिवार ने पंजाब जलाया। हमने पंजाब में अपनी कई पीढ़ियां खोई हैं। गौरतलब है कि, बिट्टू ने 15 सितंबर को कहा था कि राहुल गांधी देश के नंबर एक आतंकवादी हैं। उनको पकड़ने वाले को इनाम दिया जाना चाहिए, क्योंकि वे देश के सबसे बड़े दुश्मन हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh