Latest News / ताज़ातरीन खबरें

आजमगढ़ महोत्सव में नहीं दिया निमंत्रण, बिन बुलाये पहुंचे पूर्व सांसद, फिल्म की शूटिंग खत्म कर जौनपुर से आजमगढ़ महोत्सव में पहुंचे निरहुआ


आजमगढ़। भाजपा के पूर्व सांसद व भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल निरहुआ को आजमगढ़ प्रशासन उनके चुनाव हारते ही भूल गया। जनपद में आयोजित हो रहे पांच दिवसीय आजमगढ़ महोत्सव में जहां विभिन्न जगहों से बड़े-बड़े कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। वहीं महोत्सव में भोजपुरी कलाकार व भाजपा के जनपद आजमगढ़ के पूर्व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ को निमंत्रण न देना सवालिया निशान खड़ा कर दिया।

बताते चलें कि एक दिन पूर्व जनपद आजमगढ़ के सांसद धर्मेन्द्र यादव द्वारा आजमगढ़ महोत्सव को लेकर अधिकारियों पर बड़ा तंज कसते हुए कहा गया गया था कि महोत्सव में समाजवादी पार्टी के नेताओं और प्रतिनिधियों को निमंत्रण नहीं दिया, शायद अधिकारियों को इस बात का डर था कि अगर वे समाजवादी पार्टी के नेताओं को निमंत्रण देंगे तो उन पर कार्यवाई हो सकती है या उनका तबादला कर दिया जायेगा। वहीं इस मामले में आजमगढ़ के पूर्व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि उनको भी कोई औपचारिक निमंत्रण नहीं मिला था, लेकिन आजमगढ़ की बात है। आजमगढ़ में अच्छा कार्य हो रहा है तो वह उसमें शामिल होने से नहीं हिचकेंगे। उन्होंने कहा कि इसके पूर्व जो डीएम थे उन्होंने पहले जानकारी दी थी कि ऐसा कार्यक्रम आयोजित करने जा रहे हैं लेकिन जिला प्रशासन की तरफ से उनको निमंत्रण नहीं मिल पाया था। वह भी जौनपुर में अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। कल ही शूटिंग खत्म हुई है। इसलिए वह आज यहां आ गए हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh