Politics News / राजनीतिक समाचार

अयोध्या रेप पीड़िता को हर सम्भव मदद देने के लिए अखिलेश यादव ने किया ऐलान

 

लखनऊ । अयोध्या कैंट थाना क्षेत्र के विभिन्न होटलों में सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई युवती ने लखनऊ स्थित सपा कार्यालय पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की। पीडि़ता ने उन्हें आपबीती सुनाई और भाजपा से जुड़े होने के कारण आरोपियों पर ठोस कार्रवाई न होने की जानकारी दी। इस पर उन्होंने पीडि़ता को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। पीडि़ता ने बताया कि उस पर एफआईआर वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है।

रौनाही थाना क्षेत्र के एक इलाके की रहने वाली एक युवती बीए तृतीय वर्ष की छात्रा है। युवती से 16 से 25 अगस्त तक आठ लोगों पर अलग-अलग तिथियों में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया था। 

दो सितंबर को कैंट पुलिस ने केस दर्ज करके पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। एक दिन पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने भी पीडि़ता से मुलाकात करके हर संभव मदद का आश्वासन दिया था। बुधवार को पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय पवन और एमएलसी लीलावती कुशवाहा के साथ पीड़िता लखनऊ सपा कार्यालय पहुंची और बंद कमरे में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की।

 पीडि़ता ने उन्हें बताया कि आरोपी भाजपा से जुड़े हैं। कई आरोपियों के परिजन भाजपा की राजनीति करते हैं। उनके दबाव में आरोपियों पर ठोस कार्रवाई नहीं हो पा रही है और उसे अपेक्षित न्याय नहीं मिल पा रहा है। पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय ने बताया कि सपा अध्यक्ष ने पीडि़ता की हर तरह से मदद का आश्वासन दिया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh