Crime News / आपराधिक ख़बरे

कलयुगी मां ने अपने 3 मासूम बच्चों को नदी में डुबाकर मार डाला, भूख से तड़प रहे थे बच्चें...

क्राइम अलर्ट:। रदात और अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है। नाबालिक बच्चों के साथ वारदात की समस्याएं आए दिन सामने आती रहती हैं। इस बीच उत्तर-प्रदेश के औरैया जिले से दिल-दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। औरैया जिले में एक कलयुगी मां द्वारा अपने बच्चों को पानी में डुबाकर तड़पा-तड़पाकर मार डाला है। इस हादसे में 3 मासूम बच्चों की मौत हो गई है। जिनके शव बंबा (छोटी नहर) के किनारे पड़ा हुआ मिला, जबकि एक बच्चा मौके पर जिंदा मिला है। यह घटना सुनकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचे और मां को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरा मामला
पुलिस की पूछताछ में मां ने कहा कि पती की मौत के बाद वह बच्चों का भरण-पोषण नहीं कर पा रही थी। भूखे बच्चे तड़पते रहते थे। जिस कारण मां ने बच्चों को मार डाला। प्रियंका का यह बयान सुनकर पुलिस हैरान रह गई। आपको बता दें कि यह घटना औरैया कोतवाली और फफूंद थाना क्षेत्र के बॉर्डर की है।

 फफूंद थाना क्षेत्र के की रहने वाली प्रियंका के पति की डेढ़ साल पहले मौत हो चुकी है। उसके चार बच्चे हैं। अभी वह अपने चचेरे देवर के साथ रह रही थी। गुरुवार सुबह प्रियंका अपने चारों बच्चो को लेकर घर से निकल गई और कोतवाली औरैया के बॉर्डर पर स्थित केशमपुर घाट नब्बे के पास पहुंची। वहां उसने अपने बच्चों को पानी में डुबोकर मारने का प्रयास किया इसमें चार साल, पांच साल और डेढ़ साल के मासूम की तड़प तड़पकर मौत हो गई। 

इसके बाद उसने तीनों के शव बांबे के किनारे ही फेंक दिए जबकि एक बच्चा जिसकी उम्र 6 साल है, वह किसी तरह बच गया।

स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी जिसके बाद जनपद में हड़कंप मच गया। मौके पर आलाधिकारी पहुंचे और जांच शुरू की।

 पुलिस ने तीनों मृत पड़े बच्चों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम की कारवाई शुरू कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला प्रियंका को हिरासत में ले लिया है वहीं बच्चों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh