Education world / शिक्षा जगत

UPP Paper Leak Case: पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में STF ने दाखिल की चार्जशीट, ये नाम आये सामने


UPP Paper Leak Case: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में बड़ा एक्शन हुआ है. अब इस मामले में यूपी STF ने चार्जशीट दाखिल कर ली है. यूपी STF की मेरठ यूनिट ने पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड रवि अत्रि समेत 18 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. बता दें  900 पन्नों की चार्जशीट में रवि अत्रि, राजीव नयन मिश्रा के साथ लॉजिस्टिक कंपनी टीसीआई एक्सप्रेस के कर्मचारी शिवम गिरी, रोहित पांडे, अभिषेक शुक्ला और दिल्ली पुलिस के सिपाही विक्रम पहल का भी नाम शामिल है.

इसके साथ ही पेपर प्रिंट कंपनी एजुटेस्ट के मालिक विनीत आर्य और उनके पारिवारिक सदस्यों का नाम भी इस पेपर लीक कांड से जुड़ा हुआ है. बता दें मामले में आरोपित एजुटेस्ट कंपनी को पहले ही ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है.STF की मेरठ यूनिट ने 5 मार्च को दीपक बिट्टू, प्रवीण रोहि,त साहिल और नवीन को गिरफ्तार किया था, इन दोनों की कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र से गिरफ्तारी हुई थी.

बता दें यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा इस साल 17 और 18 फरवरी को आयोजित की गई थी. जिसमे 48 लाख अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया था. पेपर लीक की रिपोर्ट के बाद यूपी सरकार ने यह परीक्षा रद्द कर दिया था.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh