Crime News / आपराधिक ख़बरे

नेपाल के होटल में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ गैंगरेप, 6 आरोपी गिरफ्तार,उत्तर-प्रदेश के महराजगंज जिले से दिल-दहला देने वाली घटना

 

लखनऊ।लड़कियों और महिलाएं के साथ वारदात और अपराध के मामले थमनें का नाम नहीं ले रहें हैं। कलयुग के दौर में लड़कियां किसी भी कोने में नहीं सुरक्षित हैं। इस बीच उत्तर-प्रदेश के महराजगंज जिले से दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। यूपी के महराजगंज जिले की उभरती हुई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ रविवार (22 सितम्बर) को नेपाल के एक होटल में गैंगरेप का मामला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि महराजगंज जिले के 3 युवक, गोरखपुर जिले का 1 युवक और नेपाल के दो युवकों ने होटल में न केवल उसके साथ मारपीट की बल्कि सामूहिक दुष्कर्म भी किया।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता नेपाल घूमने गई थी और भैरहवा के एक होटल में आरोपियों ने उसके साथ जबरन गैंगरेप करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर उसे मारा-पीटा गया। वहीं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की चीखपुकार सुनकर होटल संचालक ने नेपाल पुलिस को सूचना दी।

युवती ने पुलिस के सामने आरोप लगाया कि युवकों ने उसके साथ रेप किया है। इन आरोपों के बाद सभी आरोपियों को नेपाल की भैरहवा पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने इन सभी को रिमांड पर लेकर मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

सूत्रों के मुताबिक नेपाल भैरहवा के DSP मनोहर श्रेष्ठ के मुताबिक भारतीय युवती के साथ रेप के आरोप में 6 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा जेल भेजने के बाद केस की जांच के लिए सात दिन के लिए आरोपियों को रिमांड पर रखा गया है और मामले की जांच-जारी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh