Latest News / ताज़ातरीन खबरें

झमाझम बारिश से खिले किसानों के चेहरे

महराजगंज संवाददाता बजरंगी विश्वकर्मा की रिपोर्ट। महाराजगंज। तहसील क्षेत्र में बृहस्पतिवार दोपहर में कई क्षेत्रों में झमाझम बारिश हुई। बारिश के चलते किसानों के चेहरे खिल उठे। वहीं कई जगहों पर जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई।

     जिसके चलते आने जाने वाले लोगों को काफी दुश्वारियां हुईं।
सगड़ी तहसील क्षेत्र के मालटारी, जीयनपुर, पकवाइनार, बिलरियागंज ,गोरिया बाजार, परशुरामपुर सहित कई क्षेत्रों में बृहस्पतिवार को शाम तेज हवा के साथ झमाझम बारिश हुई, जिसके चलते किसानों के चेहरे फिर उठे। क्योंकिं पानी के अभाव में धान की फसलें सूख रही थी। किसान बारिश के लिए आसमान की तरफ टकटकी लगाए हुए थे। बारिश होने से किसानों ने राहत महसूस की।

     वही परशुरामपुर बाजार में बारिश के चलते सड़कों पर हल्का जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। जिसके चलते लोगों को आने-जाने में काफी दुश्वारियाें का सामना करना पड़ा। क्षेत्र के किसान डुक्कू तिवारी, करुणा सागर तिवारी, सुरेंद्र मौर्य , नरायन मौर्य, रामानंद शर्मा, राजेश तिवारी आदि लोगों का कहना है कि यह बारिश धान की फसल के लिए काफी लाभदायक होगी। अब किसान धान की फसल में खाद का छिड़काव कर सकते हैं क्योंकि खेतों में हल्की-फुल्की नामी हो गई है नमी के कारण खेत में डाले  गाय खाद का असर पूरा दिखेगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh