Crime News / आपराधिक ख़बरे

भाजपा ब्लाक प्रमुख का थानाध्यक्ष के साथ तकझक का वीडियो वायरल, जमीन के सीमांकन के दौरान राजस्व टीम के सामने हुआ वाकया


आजमगढ़। रानी की सराय के ब्लाक प्रमुख विपिन सिंह का एक वीडियो सोषल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में ब्लाक प्रमुख द्वारा रानी की सराय के थानाध्यक्ष के साथ तकझक की जा रही है। 

बताया जा रहा है कि जमीन के सीमांकन के मामले में मौके पर पहुंची राजस्व टीम के सामने प्रमुख द्वारा नायब तहसीलदार के समक्ष अपना पक्ष रखने के दौरान यह वाकया हुआ। थानाध्यक्ष रानी की सराय से बात करने पर उन्होंने बताया कि कल शनिवार को ग्राम रूदरी में पैमाइश चल रही थी जिसमें ब्लाक प्रमुख द्वारा जमीन की पैमाइश में अवरोध पैदा करते हुए नायब तहसीलदार से कुछ बात कही जा रही थी जब उन्हें रोका गया तो वे आवेश में आ गये। फिलहाल मामला फिर शांत हो गया। 

बताते चलें कि सुजीत सिंह पुत्र स्व0 ताल्लुकदार सिंह ग्राम रूदरी पोस्ट रानी की सराय ने उपजिलाधिकारी सदर को शिकायत पत्र देते हुए अवगत कराया था कि ग्रामसभा रूदरी में विपिन सिंह पुत्र रामधीन सिंह एवं उनके परिवार द्वारा चकमार्ग को अवरूद्ध कर कब्जा कर लिया गया है जिससे सिंचाई व आवागमन बाधित है। इनके द्वारा पूर्व में की गई नापी को सही नहीं माना जा रहा है। 

सुजीत सिंह ने प्रार्थना पत्र के माध्यम से उपजिलाधिकारी से मांग किया कि वे इस मामले में पैमाइस कराकर सीमांकन कराते हुए उक्त चकमार्ग को कब्जा मुक्त किया जाय। इसी मामले में राजस्व टीम द्वारा शनिवार को पैमाइश की जा रही थी, आज फिर मौके पर पुलिस व पीएसी के साथ पैमाइश का कार्य चल रहा है। इस बावत भाजपा ब्लाक प्रमुख विपिन सिंह से बात करने की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh