Latest News / ताज़ातरीन खबरें

लोकतंत्र का काला अध्याय था इंदिरा गांधी का आपातकाल - कृष्णमुरारी विश्वकर्मा

  दीदारगंज -आजमगढ़ । विधानसभा दीदारगंज के सर्वोदय महाविद्यालय के सभागार में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री भाजपा नेता कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा ने कहा कि 25 जून 1975 इंदिरा गांधी ने लोकतंत्र की हत्या की थी विरोधियों को जो देश को बचाने के लिए संघर्ष कर रहे थे उनकी  निर्ममता पूर्वक   पिटाई करवाई और उन्हें जेल में डाला जेल में भी कई लोकतंत्र के रक्षको को प्रताड़ित किया गया गरीबों की जबरदस्ती नसबंदी कराई गई व्यापारियों का शोषण किया गया।

 उनके अधिकारों का हनन किया गया जो भी इंदिरा गांधी के आपातकाल का  विरोध किया उसको उन्होंने जिंदा दफन करा  दिया उसी रास्ते पर राहुल गांधी चल रहे हैं उन्होंने नई संसद में जिस तरीके का हिंदू विरोधी बयान दिया है  देश में अराजकता फैलाने के लिए इससे घिनौना बयान नहीं दिया जा सकता है।

 भारतीय हिंदू समाज इस हिंदू विरोधी नेता को कभी माफ नहीं करेगा राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी होगी बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष विकास राय ने किया इस अवसर पर रामस्वारथ राजभर ठाकुर प्रसाद सिंह भानु प्रताप सिंह दिनेश सिंह सचिन सिंह अजय सिंह, विनीत जायसवाल इंद्रपति सिंह सुरेश राजभर रिंकू यादव।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh