Latest News / ताज़ातरीन खबरें

खाद गड्ढ़े पर किए जा रहे अतिक्रमण को लेकर ग्रामीणों ने तहसीलदार को सौपा पत्रक , नायब तहसीलदार ने हो रहे अवैध कार्य को रोका

 

दीदारगंज-आजमगढ़।मार्टिनगंज तहसील क्षेत्र के अमनावें गांव में पट्टा के नाम पर खाद गड्ढ़ा पर किया जा रहा अतिक्रमण। उग्र ग्रामीणों नें खाद गड्ढ़ा पर हो रहे अतिक्रमण को लेकर तहसील मार्टिनगंज में तहसीलदार को अपनी मांग से सम्बंधित प्रार्थना पत्र सौपा ग्रामीणों का कहना है कि गांव के दशरथ राजभर पुत्र बलिराज व भानुप्रताप राजभर पुत्र बलिराज के द्वारा खाद गड्ढ़ा पर पक्का निर्माण कर अतिक्रमण किया जा रहा है मना करने पर फौजदारी पर आमादा हो जाते हैं ।

जब कि उक्त घूर गड्ढ़े खाते की जमीन में अगल-बगल के घरों का पानी निकासी का एक मात्र माध्यम है। आराजी संख्या 363/,165हेक्टेयर खाद गड्ढ़ा खाते की भूमि सुरक्षित भूमि होने के कारण उक्त आराजी पर हो रहे अतिक्रमण को रोकना न्याय हित में आवश्यक है। 

इस अवसर पर प्रार्थना पत्र देने वालों में अंगेज सिंह, रवि राजभर, हरिश्चंद्र, दयाशंकर,लालमन, रामबदन, शर्मीला, सीमा, अवनीश सिंह विक्की आदि थे। प्रार्थना पत्र पाते ही नायब तहसीलदार हरिशंकर दूबे ने तुरंत अमनावें गांव पहुंच कर स्थलीय निरीक्षण कर कहा कि हर हाल में उक्त खाद गड्ढ़ा की जमीन को कब्जा मुक्त करा दी जाएगी। तथा निर्माण कार्य न किए जाने की हिदायत नायब तहसीलदार ने कब्जा करनें वालों से कहा।तथा यह भी कहा कि पट्टाधारकों के पास पहले से आवास बना हुआ है इसलिए पट्टा निरस्त किए जाने योग्य है ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh