Crime News / आपराधिक ख़बरे

मुठभेड़ में एक लाख का इनामी ढेर, एके-47, एक 9-एमएम पिस्टल, बोलेरो जीप और भारी मात्रा में कारतूस बरामद, मऊ के रहने वाले बदमाश की एसटीएफ से हुई मुठभेड़


जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में बिहार का सुमित सिंह उर्फ मोनू चवन्नी ढेर हो गया है. मोनू चवन्नी पर एक लाख का इनाम घोषित था. मुठभेड़ में मारे गए बदमाश मोनू से एसटीएफ को एक एके-47, एक 9-एमएम पिस्टल, बोलेरो जीप और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में बिहार का सुमित सिंह उर्फ मोनू चवन्नी  ढेर हो गया है. मोनू चवन्नी पर एक लाख का इनाम घोषित था. मुठभेड़ में मारे गए बदमाश मोनू के पास से एके-47, एक 9-एमएम पिस्टल, बोलेरो जीप और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं. मूल रूप से मऊ का रहने वाला सुमित उर्फ मोनू फिलहाल बिहार में रह रहा था. वह वहां शहाबुद्दीन के गैंग के लिए काम करता था. मंगलवार को तड़के जनपथ जौनपुर के थाना बदलापुर क्षेत्र में यूपी एसटीएफ और 3 बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. यूपीएसटीएफ ने जवाबी कार्रवाई में मऊ निवासी बदमाश सुमित सिंह उर्फ मोनू को मार गिराया. इसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया. बदमाश सुमित सिंह उर्फ मोनू शातिर अपराधी थी. वह एक हिस्ट्री शीटर रह चुका है. उस पर 24 से ज्यादा मामले दर्ज थे. यूपी एसटीएफ के जांबाज अफसर डीके शाही की टीम के साथ मंगलवार तड़के उसकी मुठभेड़ हो गई. दोनों तरफ से फायरिंग में बदमाश मोनू ढेर हो गया. जबकि, उसके दो साथी भागने में सफल रहे. पुलिस उन दोनों की भी तलाश कर रही है. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं. 

पुलिस ने कहा कि जल्द ही उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बिहार के सिवान जिले में 23 नवंबर 2014 को भाजपा सांसद के प्रतिनिधि और सर्राफ श्रीकांत भारती की हत्या में भी मोनू शूटर का नाम आया था. पुलिस के मुताबिक, मोनू सुपारी किलर की तरह काम कर रहा था. साल 2014 में ही उसने बलिया में एक कारोबारी और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या की थी. इसके अलावा भी उसने कई खौफनाक वारदातों को अंजाम दिया है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh