Latest News / ताज़ातरीन खबरें

अपनी किस्मत पर आज आशू बहा रहा है बिलरियागंज बाज़ार

बिलरियागंज/आजमगढ़ नव निर्मित नगर पालिका परिषद बिलरियागंज अपनी किस्मत पर आशु बहाता हुआ नजर आ रहा है कस्बे के सामाजिक लोगों ने बताया कि नगर पालिका से बढ़िया तो नगर पंचायत ही था ।

 

जिसमें जाम तो कम लेकिन लोग दायें बाये इधर उधर से निकल ही जाते थे और लोगों को जब से नगर पालिका परिषद बिलरियागंज बना तो लोगों में आस लगी कि नगरपालिका परिषद बन जायेगा तो लोगों का विकास होगा लेकिन क्या हुआ रास्ते वहीं टुटे फुटे, बिजली विभाग अपने चहेतों का तुरंत खम्भा गाड़ कर बिजली सप्लाई कर दिया लेकिन कुछ जगहों पर खम्भे तो गाड़ दिए  लेकिन तार कब लगायें जायेगे यह लोगों को पता नहीं ।

 

 वहीं बिलरियागंज से महराजगंज मार्ग, बिलरियागंज से जीयनपुर मार्ग, बिलरियागंज से आजमगढ़ मार्ग, बिलरियागंज से रौनापार मार्ग पर हमेशा जाम लगा रहता है लेकिन पीडब्ल्यूडी ने सात वर्ष पुर्व सड़कों की नापी  तो करवाया लेकिन उसका कोई निराकरण आज तक नहीं निकला जिससे लोग हमेशा जाम फंसे रहते हैं। वहीं लोग दबी जुबान से कहते हैं कि सुबह जाम शाम को जाम लेकिन दिन भर बिलरियागंज जाम लगा रहता है लेकिन इसकी सुधी कोई लेने वाला नहीं लेकिन हमेशा नया चौक, पुराना चौक, अयुब नगर,खास बाजार, कासिमगंज, ब्लाक तक हमेशा जाम लगा रहता है ।

 

जिसमें लोगों को आवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है लेकिन न तो इसका निराकरण नगर पालिका कर रहा है न तो पीडब्ल्यूडी ही कर रहा है।लेकिन जाम में परेशान तो आम पब्लिक हो रही है जिसमें लोगों ने बिलरियागंज जाम से मुक्ति कराने के लिए जिलाधिकारी से मांग कि है ताकि जाम से हमेशा के लिए निजात पाया जा सके और लोग अपने गन्तव्य मार्ग को चलें जाये।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh