Crime News / आपराधिक ख़बरे

हाथ में सिंदूर, तन पर दुल्हन का जोड़ा, बैंडबाजा संग बारात लेकर प्रेमी के घर पहुंची तीन बच्चों की मां


सोनभद्र। यूपी के सोनभद्र में रायपुर थाना क्षेत्र के पनिकप खुर्द गांव में लव, सेक्स और धोखा का अजब मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने शादीशुदा तीन बच्चों की मां के साथ घर बसाने का वादा कर पहले संबंध बनाया, फिर अपनी बात से मुकर गया। युवक ने बारात लाने से इनकार किया तो तीन बच्चों की मां हाथ में सिंदूर लेकर खुद दुल्हन बनी और बैंड बाजा के साथ बारात लेकर प्रेमी के घर पहुंच गई। इस तरह से एक दुल्हन को बारात संग देखकर लोग हैरान रह गए। प्रेमी के घर के पास भीड़ लग गई।

 सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस उसे अपने साथ थाने लेकर जाने की कोशिश करने लगी तो वह अड़ गई। कहा अब तो शादी करके ही यहां से जाएंगे। उसने पुलिस के सामने ही मीडिया को अपनी और युवक की पूरी प्रेम कहानी भी सुनाई। बताया कि दोनों कैसे मिले और किस तरह से अश्लील वीडियो बनाकर उसे प्रेमी से पहले अपने साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। इसके बाद विंध्याचल में जाकर शादी भी की लेकिन फिर मुकर गया। रायपुर थाना क्षेत्र के सुअरसोता गांव निवासिनी युवती की शादी लगभग पन्द्रह साल पहले घोरावल क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। लगभग दस वर्षों से वह राबर्टसगंज में निजी मकान में रहती है। उसका पति शराब की दुकान पर सेल्स मैन की नौकरी करता है। पनिकप खुर्द गांव निवासी एक युवक से 2015 में उसकी आंखें लड़ीं और दोनों एक दूसरे के लिए दीवाना हो गए। इस बीच दोनों के बीच संबंध भी बनने लगे। प्रेमिका के अनुसार प्रेमी ने विंध्याचल में उससे शादी भी की। दोनों के बारे में जानकारी जब प्रेमिका के पति को हुई तो घर में विवाद होने लगा। तब प्रेमिका पति का घर छोड़कर मायके पनिकप खुर्द में रहने लगी। वहां भी प्रेमी युवक उससे बराबर मिलता रहा। इसी बीच प्रेमिका जब प्रेमी पर अपने घर लेकर चलने और सभी के सामने शादी के लिए दबाव बनाया तो प्रेमी इनकार करने लगे। इस बीच युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया और वायरल करने की धमकी देता रहा। इससे तंग होकर प्रेमिका एक सप्ताह पहले रायपुर थाने पहुंची और प्रेमी के खिलाफ तहरीर दी। 


पुलिस शादी कराने की बजाय दोनों के बीच सुलह-समझौता कराने में लगी रही। पुलिस के रवैए से खिन्न प्रेमिका पुलिस कप्तान और अधिकारियों के यहां भी पहुंची। कहीं से कुछ राहत नहीं मिली तो शुक्रवार की दोपहर शादी के जोड़े में हाथ में सिंदुर और बैण्डबाजा के साथ बारात लेकर प्रेमी के घर सुअरसोता गांव पहुंच गई। यह देख गांव में हड़कंप मच गया। प्रेमिका को देख प्रेमी के घर वाले अंदर से दरवाजा बंद कर घर में पड़े रहे। कुछ देर बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने प्रेमिका को काफी समझाया, लेकिन उसका कहना है कि हमारे नाम खलियारी का मकान लिखेंगे तब मैं शादी करुंगी या नब्बे लाख रुपए दें। वहीं प्रेमिका का अभी पहले पति से तलाक भी नहीं हुआ है। रायपुर थाने के इंस्पेक्टर श्याम बिहारी प्रेमिका को काफी समझाया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुई। तब पुलिस दोनों पक्षों को थाने उठा ले गई। समाचार लिखे जाने तक कोई निर्णय नहीं हो पाया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh