Crime News / आपराधिक ख़बरे

सिवान में देवर ने भाभी के ऊपर बोला हमला, कुदाल के बेंट से मारकर तोड़ा हाथ-पैर


आजमगढ़। जनपद के निजामाबाद थाना क्षेत्र के मोहनाठ गांव में आज सुबह देवर द्वारा भाभी के ऊपर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। बीच बचाव करने पहुंचे महिला के पति पर भी देवर ने हमला बोल दिया।

 घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके पर ही बैठ गया। निजामाबाद थाना क्षेत्र के मोहनाठ गांव में आज सुबह करीब 9.30 बजे स्थानीय गांव निवासी लीला पांडे पत्नी देवी पांडेय उम्र 60 वर्ष खेत में जानवरों के लिए घास काटने गयी थी। सिवान में इस दौरान उसके देवर अशोक पांडे पुत्र स्वर्गीय दशरथ पांडे ने कुदाल के बेंट से लीला पर हमला कर दिया और मार कर उसका हाथ-पैर तोड़ दिया, लहूलुहान घायल महिला के चिल्लाने पर पति देवी पांडे मौके पर पहुंचे तो अशोक पाण्डेय ने उन पर हमला कर दिया और कुदाल लेकर वहीं बैठ गया, जिसकी डर से कोई उसके पास नहीं गया।

 सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीण के सहयोग से घायल महिला को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। अशोक पांडे को गिरफ्तार कर पुलिस थाने पर ले आई। बता दें कि अशोक पांडे हिंडाल्को में नौकरी करता था, 2 वर्ष पूर्व रिटायर हो गया है तब से कभी कभार घर आया जाया करता है। उसके बच्चे और पत्नी सभी हिंडाल्को में ही रहते हैं। यह जब भी घर आता है तो भाई और भाभी से विवाद करता रहता है आज उन्ही विवादों के चलते अकेले पाकर उसने भाभी पर हमला कर दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh