Crime News / आपराधिक ख़बरे

बाइक सवार बदमाशों ने पत्रकार राजकुमार मौर्य को पैर में मारी गोली हालत गंभीर

 अंबेडकर नगर । जिले के  थाना क्षेत्र राजेसुल्तानपुर अंतर्गत ग्राम जयसिंहपुर निवासी पत्रकार राजकुमार मौर्य उम्र लगभग 45 वर्ष शाम को पदुमपुर बाजार से सब्जी लेकर घर जा रहे थे कि घर से लगभग पांच सौ मीटर पहले दो मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए। 

आपको बता दें कि दिनदहाड़े एक पत्रकार के ऊपर गोली मारकर बदमाश फरार हो गए गोली कमर के नीचे लगने से राजकुमार मौर्य हल्ला मचाने लगे तो बगल के खेत में काम कर रहे किसान दौड़े और घर नजदीक होने के कारण गांव वाले व परिजन भी  घटना स्थल पर पहुंच गए। घटाना की सूचना तत्काल थाने पर दी गई और एम्बुलेंस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से तत्काल सीएचसी जहांगीरगंज भेजा जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। घटना के सम्बन्ध में थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना सही है घायल को इलाज के लिए भेजा गया है और तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाही की जाएगी। इधर घटना की सूचना मिलते ही पत्रकारों का जमावड़ा सीएचसी पर लग गया। आक्रोशित पत्रकारों ने दिनदहाड़े एक पत्रकार के ऊपर गोली चलाने वाले लोगों को शीघ्र गिरफ्तार करने और सख्त कार्यवाही करने की बात कही।

 ग्रामीण पत्रकार एसोशियेसन के मंडल अध्यक्ष शरीफ मसूदी, जिला अध्यक्ष सुनील सिंह, वरिष्ठ पत्रकार लालमणि गोंड, मनोज यादव, अनिल यादव, मनोज तिवारी, कृष्ण कुमार तिवारी, संजय शर्मा, कृष्णचंद्र दूबे, डा शमीम, उपेन्द्र आजाद, भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिनेश कुमार पांडेय, श्रीमती सुमन पांडेय, राजेन्द्र सिंह, ओंकारनाथ मिश्र, सहित तमाम लोगों ने घटना की कड़ी निन्दा करते हुए घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही किए जाने की मांग की है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh