Politics News / राजनीतिक समाचार

निरहुआ ने एक बार फिर अखिलेश यादव पर कसा तंज

आजमगढ़ । भोजपुरी फिल्म स्टार व भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसा कि वे संसद में आजमगढ़ की नहीं आजम खान की बात करते हैं। उसने हाल ही में माफिया विधायक मुख्तार अंसारी के बड़े भाई के सपा में शामिल होने पर कहा कि अखिलेश यादव को पहले गुंडा व अपराधियों से गुरेज था, लेकिन अब माफियाओं से कोई परहेज नहीं रह गया है। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी व अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि वे परिवार वाद व जाति वाद की राजनीति करते हैं। वे भ्रम में न रहे, प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की फिर से सरकार बनने जा रही है।
दिनेश लाल यादव सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ से लोकसभा का चुनाव भाजपा प्रत्याशी के रूप में लड़ चुके हैं। करीब छह माह बाद सपा के गढ़ आजमगढ़ में गुरुवार को आए दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ पूरी तरह भाजपा के रंग में रंगे हुए दिखाई दे रहे थे। उन्होंने गीत के माध्यम से सपा सांसद अखिलेश यादव को ललकारते हुए तंज कसा कि वे कितना भी जोर लगा ले, पर फिर से प्रदेश की सत्ता में आने वाले नहीं है । निरहुआ ने कहा कि अखिलेश यादव की सोच अच्छी थी, पर उसे धरातल पर नहीं उतार सके। अभी कुछ दिन पूर्व तक अखिलेश दावा करते थे कि वे किसी भी भ्रष्टाचारी व माफिया व अपराधी को चुनाव में टिकट नहीं देंगे, लेकिन अब अपनी डूबती नैया को पार लगाने के लिए उन्हीं के शरण में जा रहे हैं।
दिनेश लाल यादव ने विधान सभा चुनाव लड़ने की उड़ रही अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि वे जब इस जिले में संसदीय चुनाव लड़ने के लिए आए हुए थे तो सभी विधान सभा के लोगों ने खुलकर उनकी मदद की थी। अब वे विधान सभा चुनाव में आकर उन लोगों की मदद करेंगे जो भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ेंगे। उन्हाेंने लोगों से कहा कि वे किसी के बहकावे व भ्रम में न पड़े। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जो भी विकास कार्य हो रहे हैं वह अच्छा हो रहे हैं। आजमगढ़ की जर्जर सड़कों के सवाल पर कहा कि यहां के लोगों ने अखिलेश यादव को सांसद बनाया था, लेकिन वे कभी यहां के लोगों का हाल जानने तक के लिए नहीं आए। दिनेश लाल यादव को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh