Crime News / आपराधिक ख़बरे

अवैध शराब ले जा रही पिकअप पलटी ,ग्रमीणों ने किया लूट पाट, मुकदमा दर्ज, दो गिरफ्तार

बिलरियागंज/आजमगढ़ जनपद आजमगढ़ के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के चुनहवा बाजार में बुधवार को दिन में लगभग 8 -30 बजे के करीब अवैध शराब लेकर जा रही टाटा 407 वैन पलट गई। वैन के पलटते ही आसपास के ग्रामीण जुट गए और गाड़ी पलटने से बिखरी शराब को लूट लिया। वही कई दर्जन शराब की शीशियां दुर्घटना में टूट कर बिखर गई मौके पर पहुंची पुलिस ने आस पास के घरों में तलाशी लेकर 2 पेटी शराब बरामद की है। वहीं पिकअप से लूटी गई शराब के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने गांव के दो लोगों को हिरासत में लिया है। बुधवार को दिन में लगभग 8 -30 बजे के करीब एक टाटा 407 वैन जिसमें लदे कमोट के नीचे छुपाकर रखी अवैध शराब लेकर बिलरियागंज बाजार से जीयनपुर की तरफ जा रही थी। चुनहवा बाजार से लगभग 100 मीटर पहले ही अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें रखा कामोट और शराब की पेटी इधर-उधर बिखर गई। जिसमें पिकअप में अंग्रेजी शराब की बोतल लगभग 60 से 65 पेटी रखी गई थी। और गाड़ी के कागजात के आधार पर गाड़ी आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे होते हुए आई थी। अंग्रेजी शराब को लेकर किस जनपद में सप्लाई के लिए जा रहे थे पता नहीं चल पाया है।
लेकिन पंचायत चुनाव के पूर्व अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप जनपद में आई और दुर्घटना ग्रस्त हो गई जिससे पता चलता है जिसको लेकर पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं गाड़ी के पलटते ही आसपास के ग्रामीण जुट गए। व गाड़ी पलटने से बिखरी शराब की बोतल को ग्रामीण लूटकर चंपत हो गए। सूचना पर पहुंचे जीयनपुर कोतवाल हिमेंद्र सिंह ने आसपास के घरों में तलाशी लेकर लगभग 2 पेटी शराब बरामद की। कोतवाल ने बताया कि पिकअप में हरियाणा और कई अन्य प्रदेशों की स्लीप लगी शराब लदी हुई थी जो पूरी तरह से अवैध है। गाड़ी के नंबर से इसकी जानकारी ली जा रही है कि अवैध शराब कहां से कहां ले जाई जा रही थी।
जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। शराब लूटने के मामले में दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस प्रशासन के लिए एक सवालिया निशान भी है की इतनी बड़ी शराब कि तस्करी कई जनपद होते हुए जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के चुनहवा बाजार के पास टाटा 407 पलट गई जिससे क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है कि इतनी तादाद में अंग्रेजी शराब कहां जा रही थी। जो पुलिस से पकड़ से बाहर थी और ना टाटा पलटी ना शराब पकड़ा जाता


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh