Crime News / आपराधिक ख़बरे

घर में घुसकर विवाहिता से दुष्कर्म की कोशिश ,अचेत अवस्था में परिजनों ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती, आरोपित तीन युवकों को पुलिस ने लिया हिरासत में, मुकदमा दर्ज

आजमगढ़। दीदारगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती मंगलवार की रात बरामदे में सोई 20 वर्षीय विवाहित युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश मामला सामने आया है। पीड़िता के साथ जबरदस्ती करते देख शोर मचाने पर तीन आरोपी मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। पीड़ित युवती को अचेत अवस्था में परिजनों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
जौनपुर जिले के खेतासराय क्षेत्र निवासी परिवार दीदारगंज थाना क्षेत्र के एक गांव नेवासे पर रहता है। तीन दिन पहले गृहस्वामी अपने पैतृक गांव चला गया। घर पर 20 वर्षीय विवाहित पुत्री, 15 एवं 8 वर्षीय दो पुत्र मौजूद थे। मंगलवार की रात युवती घर के बरामदे और दोनों भाई कमरे में सोने चले गये। देर रात छोटे भाई को लघुशंका लगी तो उसने बड़े भाई को जगाया। बड़े भाई ने उससे दीदी को जगाने की बात कही। छोटा भाई जब अपनी दीदी के पास गया तो देखा कि तीन युवक, युवती के साथ जबरदस्ती कर रहे थे। उसने बड़े भाई से यह बात बताई। बड़े भाई ने शोर मचाया तो तीनों युवक मौके से भाग निकले। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर आए तो युवक ने लोगों को घटनाक्रम से अवगत कराया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को रात में पकड़ कर थाने ले गई। वहीं अचेत मिली विवाहित युवती को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टिनगंज पर ले जाया गया, जहां रात भर उसका इलाज चलता रहा। बुधवार की सुबह तक जब युवती को होश नहीं आया तो उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। दोपहर में जब युवती को होश आया तो उसे जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया।
इस मामले में थानाध्यक्ष दीदारगंज नदीम अहमद फरीदी ने बताया कि तीनों आरोपियों को रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया है। पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता के बयान एवं मेडिकल परीक्षण के बाद स्थिति स्पष्ट होने पर अगली कार्रवाई की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh