Crime News / आपराधिक ख़बरे

मणप्पुरम गोल्ड लोन की शाखा से 17 किलो सोना व कैश लूट ले गए बदमाश,पुलिस कार्यवाई में 2 बदमाश ढेर - आगरा

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा में आज मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के शाखा में दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से पूरे शहर में सनसनी फैली हुई है। शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा है। शनिवार दोपहर को 6 बदमाश असलहा लेकर ब्रांच में घुसे और कर्मचारियों को बंधक बना​ लिया, फिर सोने के 17 किलो जेवरात और पांच लाख कैश लूटकर फरार हो गए। सभी बदमाशों ने अपने चेहरे को ढक रखा था।

बदमाशों के फरार होने के बाद मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के कर्मचारियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी तो आला अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने यहां के स्टाफ से घटना के बारे में जानकारी ली। स्टाफ ने बताया कि आज दोपहर करीब 1 बजे के आसपास 6 हथियार बंद बदमाश मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में घुस गए। उन्हें देखकर स्टाफ ने शोर मचाया तो बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी।

इसके बाद बदमाशों ने स्टाफ को बंधक बना लिया और जमकर लूटपाट की। करीब 20 मिनट तक हुई लूटपाट के दौरान बदमाशों ने 17 किलो सोना (8.25 करोड़) और 5 लाख से ज्यादा कैश लूट लिया और गेट बाहर से बंद करके भाग गए। शहर में इतनी बड़ी वारदात की खबर पाते ही एसएसपी मुनिराज, एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद समेत कई अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज खंगाला।

कमला नगर क्षेत्र में सेंट्रल बैंक मार्ग पर एक इमारत में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी का ऑफिस है। इस इमारत में और भी कई दुकानें हैं। मणप्पुरम गोल्ड का ऑफिस पहली मंजिल पर है। यह आगरा के पॉश इलाकों में​ गिना जाता है। दिनदहाड़े हुई डकैती की इस वारदात से एक बार फिर आगरा की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। उसका कहना है कि जल्द ही डकैतों को पकड़ लिया जाएगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh