Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बिना अनुमति ट्रक पकड़ने के मामले में दरोगा समेत छह पुलिसकर्मी निलंबित, डीआईजी तक पहुंची थी बात

गाजीपुर। यूपी के गाजीपुर जिले के सुहवल थानाध्यक्ष समेत छह पुलिसकर्मियों को बिना अनुमति के पड़ोसी जनपद चंदौली जाकर मछली लदा ट्रक पकड़ने के मामले में शनिवार को निलंबित कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने तत्काल प्रभाव से सभी को पुलिस लाइन रवानगी का आदेश जारी कर दिया। सुहवल थाना आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है। गुरुवार को थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिस कर्मी मछली लदे ट्रक को पकड़ने निजी वाहन से सादे वेश में चंदौली गए थे, लेकिन ट्रक का लोकेशन नहीं मिल सका, इसके बाद वापस थाने आ गए।
इसके अगले दिन शुक्रवार को तीन निजी वाहनों में उपनिरीक्षक रामबाबू सिंह, दीवान देवेंद्र यादव, कांस्टेबल शुभम यादव, शिवकुमार और मनोज के साथ गए। जहां उन्होंने ट्रक को हाईवे से अपने कब्जे में लेकर सुहवल के लिए निकल पड़े। ट्रक को वाराणसी की ओर जाना था, लेकिन पुलिस कर्मियों ने जैसे ही सैयदराजा की ओर मोड़ा, इसकी लोकेशन ट्रक के मालिक को मिल गई। उसने ट्रक लूट की आशंका के मद्देनजर अपने वाहन से उसका पीछा शुरू कर दिया। सैयद राजा थाना के पास घेर कर हो हल्ला मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद मौके पर चंदौली पुलिस पहुंच गई। ट्रक मालिक ने इसकी पूरी जानकारी आईजी, डीआईजी को फोन से दे दी। मामला बढ़ता देख थानाध्यक्ष अपने पुलिस कर्मियों के साथ ट्रक को लेकर सुहवल थाने किसी तरह आए। जहां पीछे से ट्रक मालिक भी पहुंच गया।
पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता देख तत्काल प्रभाव से थानाध्यक्ष वागीश विक्रम सिंह, एक उपनिरीक्षक, एक दीवान व तीन कांस्टेबल को निलंबित कर दिया। इस संबंध में ग्रामीण पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी ने बताया कि बिना अनुमति के गैर जनपद जाने पर पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh