Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सिपाही के घर से प्रेमी संग मिली युवती, तीन महीने पहले हुई थी फरार, अब कोर्ट दर्ज होंगे बयान

मेरठ । मेरठ जनपद में किठौर से अपहत युवती अपने प्रेमी के साथ तीन माह बाद कंकरखेड़ा में एक सिपाही के घर से बरामद हो गई। युगल किराये पर रह रहा था। इसकी जानकारी लगने पर किठौर पुलिस ने युवती को बरामद किया और आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि युवती दो महीने की गर्भवती है।
सीओ किठौर अमित कुमार राय के मुताबिक, किठौर थाने में 17 अप्रैल को युवती के लापता होने की शिकायत दर्ज हुई थी। अपहरण का अंदेशा जताकर गांव के ही युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। युवती के इंस्ट्राग्राम पर 30 हजार से अधिक फॉलोअर्स है। वहीं पुलिस इंस्ट्राग्राम के जरिए युवती के बारे में जानकारी जुटाती रही। 

वहीं दिल्ली और हरियाणा समेत कई राज्यों में पुलिस की छानबीन चल रही थी। गुरुवार सुबह पुलिस को एक मोबाइल नंबर मिला। जिसके आधार पर किठौर थाने की पुलिस कंकरखेड़ा में पहुंची। बताया गया कि युगल किराये पर एक कांस्टेबल के घर में रह रहे थे। कांस्टेबल को शक होने पर उनको निकाल दिया था। अब वह दूसरे मकान में शिफ्ट होने जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। सीओ किठौर का कहना है कि युवती को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी और उसके बयान कराएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh