Crime News / आपराधिक ख़बरे

घर से बुलाकर दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चेहरा जलाया मवेशी चराने गये लोगों ने गंभीर हालत में नहर में देखा एसपी सहित एसपी ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे, तीन हिरासत में

मार्टीनगंज-आजमगढ़। दीदारगंज क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात गांव के तीन लोगों ने एक दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उक्त युवकों द्वारा युवती का चेहरा जलाकर जान से मारने की कोशिश की गयी। गंभीर हालत में उक्त युवक, युवती को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। 

बुधवार की सुबह गांव के बाहर निर्माणाधीन विद्यालय के पास एक नहर में नग्नावस्था में अचेत पड़ी थी। मवेशी चराने गये लोगों ने उसे देखा और गांव लोगों को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे सीएचसी मार्टीनगंज में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने पीड़िता को जिला महिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ मौके पर पहुंच कर जांच की। आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगी हुई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आज सुबह करीब साढ़े 10 बजे डायल 112 को सूचना प्राप्त हुई कि दीदारगंज थाना क्षेत्र के पुष्पनगर गांव में एक बीस वर्षीय युवती के साथ देर रात गांव के ही रहने वाले डब्बू राजभर पुत्र केदार राजभर व एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे घर से बुलाकर गांव के पोखरे के पास ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके चेहरे को जलाने का प्रयास किया गया है। इस सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी दीदारगंज, सीओ फूलपुर, एसपी देहात सहित स्वयं मेरे द्वारा मौके पर पहंुचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। 
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि घटना की सूचना के बाद घटनास्थल का जायजा लिया गया तथा वहां से कुछ महत्वपूर्ण साक्ष्य बरामद किये गये हैं। पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई। पीड़िता द्वारा बयान दिया गया जिसमें उसने अभियुक्तों का नाम भी बताया। पुलिस की चार टीमें गठित कर दी गयी। जल्द मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि मुख्य अभियुक्त पीड़िता के भाई का पूर्व से परिचित है। जो घटना के बाद फरार चल रहा है। मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh