Politics News / राजनीतिक समाचार

मिर्जापुर के पूर्व विधायक भगवती प्रसाद चौधरी को इलेक्शन कोआर्डिनेशन कमेटी सदस्य बनने पर किया गया स्वागत

मिर्जापुर : लालगंजके शिवमूर्ति नगर बाईपास स्थित शुक्ला रिसांट में उतर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के इलेक्शन कोआर्डिनेशन कमेटी के सदस्य पूर्व विधायक एवं जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष भगवती प्रसाद चौधरी का स्वागत समारोह एवं छानबे विधानसभा स्तरीय कांग्रेस की बैठक हुई बैठक में वक्ताओं ने कहा कि सामाजिक विषमता मिटाने और सामूहिक नेतृत्व कांग्रेश वर्षों से करती आ रही है। वहीं अन्य दल सामाजिक खाई बढ़ाने का काम किया इसी क्रम में कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति का पूर्व विधायक भगवती प्रसाद चौधरी को सदस्य बनाए जाने पर उनका माल्यार्पण करके स्वागत किया गया है। कांग्रेस जनों ने चौधरी के उक्त दायित्व से पार्टी गत एवं सामाजिक मजबूती बताया।

बैठक में पूर्व विधायक भगवती प्रसाद चौधरी ने कहा की आगामी चुनाव संगठन के बल पर होगा क्योंकि पार्टी सामुदायिक सोच से विकास की यात्रा तय करती है। चौधरी ने कहा कि मिशन 2022 में इस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मंत्री निर्मल खत्री जी के मार्गदर्शन में कांग्रेस के खोया जनाधार को प्रियंका गांधी वाड्रा जी के कुशल नेतृत्व में वापस लाया जायेगा। जिसके लिए जिताऊ एवं टिकाऊ दमदार प्रत्यासियो का चयन पार्टी हाईकमान करेगी। इण्टक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव शशिभूषण दूबे ने कहा कि कांग्रेस गांव में संगठन को मजबूत करने का काम किया है।जिला पंचायत सदस्य कृष्ण गोपाल चौधरी ने कहा कि आगामी चुनाव चुनौतियों से भरा होगा क्योंकि कांग्रेस ने जनता के साथ खड़ी है। 

उत्तर प्रदेश किसान कांग्रेस के महासचिव जनार्दन प्रसाद पाठक ने कहा चौधरी जी का पार्टी में योगदान इसबार रंग लायेगा।और वह चुनाव जीतकर जिले का वेहतर नेतृत्व करेंगे। हलिया ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष आश्विनी दूबे लालगंज ब्लाक अध्यक्ष शहनवाज खान मोनू, छानवे ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष फौजी रवि शंकर त्रिपाठी ने एक स्वर से 31 अक्तूबर को 11 बजे से बापू उपरौध इण्टर मीडिएट कालेज लालगंज के परिसर में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी बलिदान दिवस एवं सरदार वल्लभ भाई पटेल जयंती नमन समारोह जोरदार शानदार नामदार ढंग से मनाया जायेगा। जिसमें 31 सम्मानित नागरिकों एवं 21 युवक एवं छात्रों महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अमिताभ पाण्डेय ने इन्दिरा पटेल नमन समारोह में पूरा सहयोग देने और उसे सफल बनाने के लिए बहुमुल्य सुझाव दिया है। अध्यक्षता करते हुए राजेश नारायण तिवारी ने कहा कि गांव के विकास करने के मुद्दे आज भी बने हुए हैं और उन्होंने दोनों महान विभूतियों की श्रद्धांजलि सभा को सफल बनाने की अपील की है। 

जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव अमरनाथ पाण्डेय ने 31 अक्टूबर को शानदार तरीके से सफल बनाने के लिए कांग्रेस जनों का आवाहन किया है।संचालन कांग्रेस के इंटक के राष्ट्रीय सचिव शशिभूषण दूबे ने किया।बैठक में अमर नाथ पांडेय कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष मोनू पठान, शिवशंकर पांडेय, इस्तियाक अंसारी इन्द्र देव पाण्डेय त्रिवेणी प्रसाद त्रिपाठी संदीप तिवारी वरिष्ठ अधिवक्ता जनार्दन मिश्रा एडवोकेट कार्तिकेय तिवारी रोमेश रंजन दूबे मिर्जापुर से वरिष्ठ अधिवक्ता राम सहाय सिंह श्रीकांत मिश्र शैफ सलमान, सद्दाम खान रवि शंकर त्रिपाठी आश्विनी दूबे ई कृष्ण गोपाल चौधरी आदि कांग्रेस जन मौजूद रहे।
पूर्व विधायक श्री चौधरी जी के इलेक्शन कोआर्डिनेशन कमेटी के सदस्य मनोनीत किए जाने पर छानबे विधानसभा क्षेत्र की ओर से शिवमूर्ति नगर हाईवे बाईपास स्थित शुक्ला रिसोट पर किया गया है। और उक्त अवसर पर इन्दिरा गांधी एवं सरदार पटेल नमन समारोह के लिए रणनीति तैयार किया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh