Politics News / राजनीतिक समाचार

बड़े दिनों के बाद आए धर्मेंद्र यादव आजमगढ़, कार्यकर्ताओं ने किया जोर दार स्वागत

आजमगढ़।आजमगढ़ में लोकसभा चुनाव यूं तो अभी दो महीने से ऊपर का समय है परंतु यह आजमगढ़ है,आजमगढ़ में चुनाव की सरगर्मी बारहों महीने रहती है यहां से समाजवादी पार्टी ने धर्मेंद्र यादव पर पुनः दाव लगाया और आज धर्मेंद्र यादव जनपद भ्रमण पर आए हुए हैं और उन्होंने शुरुआत गोपालपुर विधानसभा से की। गोपालपुर विधानसभा के महाराजगंज बाजार के प्रमुख व्यवसाई और सपा नेता  गोरेलाल जायसवाल अपने सैकड़ो साथियों के साथ उनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया। प्रफुल्लित धर्मेंद्र यादव ने उनसे हाथ मिलाया और चुनाव में लग जाने के लिए सहयोग मांगा।    

 

     बताते चलें कि गोरेलाल जायसवाल का समाजवादी पार्टी से काफी पुराना गहरा रिश्ता रहा है जब राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव राजनीति में आए और उनका आजमगढ़ प्रथम दौरा के दौरान ही उनके काफी करीबी हो गए।महराजगंज में धर्मेंद्र यादव का जगह जगह खूब स्वागत किया गया।  

 

आजमगढ़ में चुनाव 25 मई को होने वाला है अब चुनाव का नतीजा क्या होता है यह वक्त बताएगा। स्वागत करने वालों में श्रेष्ठ जायसवाल,हरेंद्र यादव, जितेंद्र यादव, आदित्य विश्वकर्मा, जमील बाबा,आरिफ अहमद, धनजू जायसवाल,आशीष जायसवाल, मनीष मिश्रा, प्रिंस मिश्रा बबलू मिश्रा ,सजन मिश्रा, अविनाश मिश्रा,रियाज पठान, रंजन सिंह, कमल सिंह अनुराग सिंह सहित सैकड़ों सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh