Politics News / राजनीतिक समाचार

दिनेश लाल यादव के लिए मुख्यमंत्री योगी का दो विशाल जनसभा

●मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल आ रहे  आजमगढ़, निरहुआ के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा
आजमगढ़ । लोकसभा उपचुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे ही जिले में चुनावी पारा भी गर्म होता जा रहा है। एक तरफ सपा के दिग्गज नेताओं का जहां जिले में जमावड़ा लग गया है। वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई अभिनेता व अभिनैत्री भी चुनाव मैदान में उतर आई है। इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  रविवार को जिले में आ रहे हैं । वे जनपद के 2 स्थानों पर भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।
आजमगढ़ लोकसभा सीट से अखिलेश यादव के इस्तीफा देने के बाद रिक्त हुए सीट पर उपचुनाव हो रहा है। भाजपा ने भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल निरहुआ को जहां प्रत्याशी घोषित किया है, वहीं सपा ने अपना गढ़ बचाने के लिए धर्मेंद्र यादव को चुनाव मैदान में उतारा है। वहीं बसपा ने शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली को अपना कैंडिडेट घोषित किया है। 

23 जून को जिले में उप चुनाव का मतदान होगा। चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे चुनावी तापमान का पारा भी बढ़ता जा रहा है। सभी राजनीतिक दलों ने अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।

सपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रदेश के कई दिग्गज नेता चुनाव मैदान में उतर आए हैं। वहीं भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल निरहुआ के समर्थन में  पूरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री आ गई है। गुड्डू जमाली अपने बलबूते पर बसपा के वोटों के साथ मुस्लिम व अन्य जातियों में छेंधमारी करने में लगे हुए हैं। रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जिले में दो जनसभाएं आयोजित है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा

(1)- सदर विधानसभा, मुबारकपुर विधानसभा और मेहनगर विधानसभा की संयुक्त जनसभा

स्थान-  अकबेलपुर मुमरखापुर निकट पी जी आई चक्रपानपुर

समय-11बजे

दिनांक -19 जून

(2)- गोपालपुर और सगड़ी विधानसभा की संयुक्त जनसभा

स्थान- बघैला खेल का मैदान बिलरियागंज बाजार के पास

समय-12 बजे

दिनांक- 19 जून रविवार


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh