Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

WEST INDIES TOUR पर लग सकती है इन युवा खिलाड़ियों की लॉटरी,किसकी चमकने वाली है किस्मत...

West Indies Tour: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल में हार के बाद, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) वेस्ट इंडीज के आगामी तीन प्रारूपों के दौरे के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अच्छा प्रदर्शन करने वालों का समर्थन कर सकता है।
वहीं लंदन में फ्लॉप शो के बाद, चेतेश्वर पुजारा और उमेश यादव को दो मैचों की श्रृंखला के लिए टेस्ट टीम से बाहर किए जाने की उम्मीद है। एक रिपोर्ट के अनुसार, यशस्वी जायसवाल और मुकेश शर्मा की पसंद टेस्ट टीम में वरिष्ठ जोड़ी के लिए अपेक्षित प्रतिस्थापन हैं।भारत अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 T20 मैच खेलने के लिए तैयार है।हरफनमौला हार्दिक पांड्या की कप्तानी में विंडीज के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में रिंकू सिंह और जितेश शर्मा की संभावना है।
रिपोर्ट के अनुसार, रुतुराज गायकवाड़ और जायसवाल को भी उनके शानदार आईपीएल सीजन का इनाम मिलेगा और वे विंडीज के खिलाफ टी20अंतरराष्ट्रीय के लिए चुने जाने के लिए तैयार हैं।इस बीच, आईपीएल 2023को 27विकेट से समाप्त करने के बाद मोहित शर्मा का नाम भी चर्चा में है।विंडीज़ का दौरा एक नए WTC चक्र की शुरुआत भी करता है और इस बार युवाओं को टीम में शामिल करने पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा।
भारत के मुख्य चयनकर्ता शिव सुंदर और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के पास सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में टीम का संतुलन बनाए रखने की जिम्मेदारी होगी। "आपको एक संतुलन बनाने की आवश्यकता है। चयन उन्मूलन की एक प्रक्रिया है, लेकिन आपको युवाओं और अनुभव के मिश्रण की आवश्यकता है। विचार दीर्घकालिक होना चाहिए और आपको अभी दो साल के चक्र को देखना होगा।"


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh