Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

विराट कोहली ने मीडिया के सामने किया ये खुलासा, खोले अनुष्का शर्मा के राज

Virat-Anushka: क्रकेट और बॉलीवुड का चोली-दामन का साथ है। हिंदी सिनेमा की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां है, जिन्होंने भारतीय क्रिकेटरों से शादी की है और कई का अफेयर भी रह चुका है। शादी करने वालों में अनुष्का शर्मा का भी नाम है। अनुष्का और विराट बॉलीवुड के लवेबल कपल के रूप में जाने जाते है। दोनों की जोड़ी फिल्म जगत और क्रिकेट दोनों में ही खूब पसंद किया जाता है। वहीं अब विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को लेकर एक बहुत बड़ी बात कह दी है।
बता दें कि विराट कोहली ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे उन्होंने एक मां और पत्नी के रूप में बलिदान दिया है। अपनी पत्नी और बेटी के साथ पिछले दो साल के बारे में बात करते हुए विराट कोहली ने कहा है कि वास्तव में यह मायने रखता है कि आपका परिवार आपसे प्यार करता है। इससे पहले चलता है कि आप कौन हैं? विराट कोहली ने आगे कहा, पिछले दो साल में जिस तरीके से चीजें बदली है और हमारे पास हमारा बच्चा भी है, तो ऐसे में उन्होंने जो बलिदान दिए हैं, वह मायने रखते हैं। उसके सामने तो मेरी समस्याएं कुछ भी नहीं हैं। जब आपका परिवार आपसे प्यार करता है तो हर कोई चिंता करता है। लेकिन आप ज्यादा उम्मीद नहीं कर सकते, क्योंकि यह सब बुनियादी जरूरतें हैं।
वहीं विराट कोहली ने बातचीत में आगे अनुष्का को अपनी प्रेरणा बताया। उन्होंने कहा कि आपको अपनी जिंदगी में प्रेरणा अपने घर से ही मिलती है। जाहिर है अनुष्का मेरी जिंदगी की सबसे बडी प्रेरणा रही हैं। मेरी जिंदगी का नजरिया बिल्कुल अलग था। लेकिन जब आप किसी इंसान के प्यार में पड़ते हैं, तो आप अपने अंदर बदलाव लाना शुरू कर देते हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh