Latest News / ताज़ातरीन खबरें

20 जून को बलिया में होगा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक की मूर्ति का अनावरण

कासगंज। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की तहसील इकाई सहावर की बैठक अमापुर के बैकुंठी देवी राष्ट्रीय शिशु सदन में संपन्न हुई। जिसमे ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की तहसील इकाई के गठन एवं बलिया में प्रस्तावित कार्यक्रम की जानकारी अलीगढ़ मंडल के अध्यक्ष द्वारा दी गई।

बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अनूप सिंह चौहान ने की तथा संचालन मंडल अध्यक्ष रामनरेश सिंह चौहान ने किया। बैठक में आगामी 20 जून 2024 को संगठन के संस्थापक स्वर्गीय बालेश्वर लाल की मूर्ति का अनावरण एवं स्मारिका विमोचन के बारे में विस्तार से चर्चा की गई। इस अवसर पर संगठन की तरफ से ग्राम गाथा स्मारिका का भी विमोचन किया जाएगा जिसके बारे में विस्तार से जानकारी दी गई। बैठक में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की सहावर तहसील की इकाई के गठन पर चर्चा की गई और तहसील अध्यक्ष को साफ छवि के पत्रकारों को ही एसोसिएशन पदाधिकारी बनाने के निर्देश दिए गए।

बैठक में सौरभ गुप्ता वरिष्ठ मंडल उपाध्यक्ष अलीगढ़, इंद्रपाल सिंह सोलंकी मंडल उपाध्यक्ष अलीगढ़, विमल बाबू जिला उपाध्यक्ष कासगंज, विशाल श्रोत्रीय महासचिव कासगंज, नारायण प्रताप सिंह कोषाध्यक्ष कासगंज, आकाश गुप्ता जिला महामंत्री कासगंज, कुलदीप सोलंकी जिला महामंत्री, वैभव सोलंकी तहसील अध्यक्ष सहावर, श्रीकृष्ण गौतम तहसील उपाध्यक्ष सहावर उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh