Latest News / ताज़ातरीन खबरें

‘शास्त्रों में तुम जैसों को ही आस्तीन का सांप कहा गया’,केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर विवादित बयान से राजनीति में माहौल गरमाया


नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर विवादित बयान से राजनीति में माहौल गरमाया हुआ है। रवनीत बिट्टू ने राहुल गांधी को देश का आतंकी नंबर-1 बताया। इसे लेकर कांग्रेस पार्टी ने केंद्रीय मंत्री पर जमकर पलटवार किया है। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि शास्त्रों में तुम जैसों को ही आस्तीन का सांप कहा गया है। सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए पर केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू पर निशाना साधते हुए लिखा कि जिसने राहुल गांधी के आगे पीछे करके अपना पूरा राजनीतिक करियर बनाया, वो सत्ता के लालच में विरोधियों की गोदी में बैठ कर सस्ते बयान दे रहा है। रवनीत बिट्टू तुम और भौंको क्योंकि दुनिया को तुम्हारी गलीच असलियत पता चलनी चाहिए। शास्त्रों में तुम जैसों को ही आस्तीन का सांप कहा गया है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने बिट्टू पर साधा निशाना
कांग्रेस प्रवक्ता ने बिट्टू पर हमला बोलते हुए कहा कि जिसने राहुल के आगे पीछे करके अपना पूरा राजनीतिक करियर बनाया, वो सत्ता के लालच में विरोधियों की गोदी में बैठ कर सस्ते बयान दे रहा। दरअसल, केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू का राहुल गांधी पर विवादित बयान में कहा कि राहुल गांधी देश के नंबर 1 आतंकी हैं ,देश के सबसे बड़े दुश्मन हैं राहुल गांधी पर देश की एजेंसियों को नजर रखनी चाहिए। इस विवादित बयान पर कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री पर जमकर हमला बोला है।

पंजाब कांग्रेस प्रमुख ने केंद्रीय मंत्री पर बोला हमला
इसके साथ ही पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू द्वारा राहुल गांधी को आतंकी बताए जाने वाले बयान पर नाराजगी जताई है।  उन्होंने बिट्टू पर हमला बोलते हुए कहा कि बिट्टू को राहुल गांधी ने तीन बार लोकसभा चुनाव जिताया है। बिट्टू को ऐसा बयान देने से पहले शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बिट्टू एहसान फरामोश आदमी हैं।

पंजाब कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि वह अपने आकाओं को खुश करने के लिए कुछ भी कह रहे हैं। जनता यह जानती है कि राहुल गांधी के पिता शहीद हुए थे और उनके शरीर के टुकड़े-टुकड़े किए गए थे, आप उन्हें आतंकवादी कहते हैं।

अमरिंदर सिंह ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने बिट्टू को तीन बार लोकसभा चुनाव जीतने में मदद की। राहुल गांधी की आलोचना करने से पहले बिट्टू को शर्म आनी चाहिए। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि राहुल गांधी आपके बयान से आतंकवादी नहीं हो जाएंगे। देश की जनता आपकी मानसिकता, आपके ज्ञान और एक कृतघ्नता के बारे में जानती है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh