Accidental News / दुर्घटना की खबरें

साथियों को स्कूल पहुंचाने के चक्कर में डूब गया छात्र, पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर शुरू कराई डूबे छात्र की तलाश


आजमगढ़। साथियों संग स्कूल जाने के लिए दूसरे किनारे पर खड़ी नाव लाने के लिए तैरकर नदी पार कर रहा दसवी का छात्र बीच धारा में जाने के बाद छोटी सरयू में समा गया। उसे डूबते देख साथ में तैर कर नदी पार कर रहे दो साथी शोर मचाते हुए लौट आए। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। गोताखोरों को बुलाकर डूबे छात्र की तलाश शुरु कराई। रौनापार थाना क्षेत्र के बांका समेत आसपास के गांवों के बच्चों को हर दिन पढ़ाई करने के लिए रौनापार इलाके में जाना होता है। बीच में छोटी सरयू नदी है। विद्यालयों जाने के लिए छात्रों को नदी पार करनी पड़ती है। 


गांव के लोगों ने ही किसी तरह नाव की व्यवस्था की है। छात्रों के अलावा आम लोग भी खरीदारी और अन्य कार्य से रौनापार जाने के लिए नदी पार करते हैं। बांका गांव निवासी 16 वर्षीय शिवम साहनी पुत्र शंभूनाथ चंद्रभान इंटर कॉलेज मसूरियापुर नैनीजोर में दसवीं का छात्र था। शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे वह अन्य छात्रों के साथ विद्यालय जाने के लिए निकला। छोटी सरयू नदी के पास पहुंचने पर नाव नहीं मिली। छात्रों ने देखा तो नाव दूसरे किनारे पर खड़ी थी। इस पर शिवम अपने दो साथियों के साथ नाव लाने के लिए नदी में कूद गया। तीनों तैरकर नदी पार कर रहे थे। नदी की बीच धारा में पहुंचने के बाद शिवम गहरे पानी में जाकर डूबने लगा। 

यह देखकर उसके साथ रहे दोस्त शोर मचाते हुए लौट आए। शिवम नदी में समा गया। शोरगुल सुनकर गांव के लोग भागकर मौके पर पहुंचे। घटना की खबर मिलने पर पुलिस भी आ गई। गोताखोरों को बुलाकर छात्र की तलाश शुरू कराई गई। काफी प्रयास करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। मृत शिवम के पिता शंभूनाथ नासिक में फर्नीचर का काम करते हैं। वह दो भाई और एक बहन में बड़ा था।



Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh