Latest News / ताज़ातरीन खबरें

महिंद्रा एंड महिंद्रा ट्रैक्टर के फार्म मशीनरी डिवीजन से श्रेष्ठ ट्रैक्टर्स को मिला up में नंबर वन होने का खिताब

आजमगढ़ 5 सितंबर ।आज़ महिंद्रा ऐंड महिंद्रा ट्रैक्टर्स के श्रेष्ठ ट्रैक्टर शोरूम करतालपुर बायपास सराय मंदराज सदर आजमगढ़ के शोरूम पर ट्रैक्टर डिवीजन के टेरिटरी मैनेजर तथा सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक जितेंद्र तिवारी ने आज श्रेष्ठ ट्रैक्टर्स को पूरे यूपी में नंबर वन होने का शील्ड प्रदान किया तथा केक काटकर खुशियां मनाएं।
मौजूद श्रेष्ठ ट्रैक्टर्स के शो रूम पर कुछ किसान और सेल्स एक्सक्यूटिव के बीच उन्होंने सभी को पूरे यूपी में श्रेष्ठ ट्रैक्टर्स को फार्म मशीनरी डिवीजन में जैसे कंबाइन,रोटावेटर,थ्रेसर, महावेटर ,लोडर, बैकहू आदि का बिक्री करने पर कंपनी ने यह शील्ड प्रदान किया।


शो रूम के प्रोपराइटर ने इस शील्ड को प्राप्त कर कंपनी के साथ साथ किसानो का आभार प्रगट किया और कहा कि इस सम्मान के अधिकारी आप किसान और हमारे सेल्स एक्सक्यूटिव है। जिसने हमे इस लायक बनाया हम आगे भी किसानों के लिए जितना हो सकेगा वह करेंगे जिससे कि किसानो का कम लागत में अधिक कमाई हो।हमारे लिए किसान सर्वोपरि है।
उत्तर अवसर पर कंपनी के आदित्य नारायण वर्मा,सेल्स प्रमोटर अमित यादव लल्लन यादव बीडी शर्मा जेपी यादव रामदत्य उपाध्याय सहित कई और मौजूद थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh