Politics News / राजनीतिक समाचार

यूपी में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन टूटने पर बहसबाजी तेज,मायावती और सतीश मिश्रा ने अखिलेश पर किया डबल अटैक, सपा-बसपा में छिड़ी जंग

लखनऊ: उत्तर-प्रदेश में आगामी उपचुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल के नेता एक दूसरे पर तंज कसने में लगे हुए हैं। इस बीच यूपी में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन टूटने पर बहसबाजी तेज हो गई है। पहले बसपा प्रमुख मायावती ने गठबंधन टूटने की वजह को लेकर खुलासा किया। इसके बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने मीडिया में मायावती के खुलासे पर जवाब दिया। अखिलेश यादव ने मायावती को फोन का जवाब न दिए जाने के बात पर कहा है कि हमने फोन किया था, कभी-कभी लोग अपनी बातें छिपाने के लिए ऐसी बातें करते हैं। इसे लेकर अब मायावती और सतीश चंद्र ने अखिलेश यादव पर डबल अटैक किया है। " सतीश मिश्रा ने अखिलेश पर साधा निशानासतीश मिश्रा ने एक्स पर पोस्ट कर अखिलेश यादव को निशाने पर लिया है।

उन्होंने कहा कि मैं सभी को यह अवगत कराना चाहता हूं कि 2019 के लोकसभा आम चुनाव में बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के गठबंधन टूटने की वजह सपा मुखिया खुद हैं जो मायावती ने अपनी पार्टी द्वारा जारी की गई पुस्तक में लिखा हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh